Header Ads

ad728
  • Breaking News

    युवती का अपहरण कर धर्मांतरण का प्रयास


    बहराइच। बाँसगांव संदेश (बी0एन0सिंह)एक गांव निवासी युवती का विशेष समुदाय के दबंग युवक ने साथियोंं की मदद से अपहरण कर लिया और उसका जबरन मतांतरण कराने का प्रयास किया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई्र, लेकिन आरोप है कि पुलिस पूरे मामले को दबाती रही। छह दिनों बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद कर उसे 164 का बयान दर्ज कराने न्यायालय ले गई।

    विशेष सुमदाय के दबंग युवकों ने कुछ दिन पहले एक युवती से जबरन शादी करने का प्रयास किया। आरोप है कि विराेध करने पर युवती के पिता को लाठी-डंडों से पीटा और उसे घर के सामने फेंककर चले गए। छह दिन पूर्व युवती का अपहरण कर लिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना की नामजद तहरीर पुलिस को दी गई।इसके बाद भी पुलिस पूरे मामले को दबाती रही। मामला उच्चाधिकारियों की चौखट पर पहुंचने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई और गंभीर धाराओं मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

       बड़ी बहन ने बताया कि अपहरण के बाद आरोपितों ने परिवारजन को फोन कर धमकाया। मामले में चुप्पी साधे रहने की हिदायत दी। नवागंतुक थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वे चंद घंटों पहले ही यहां पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया है। बरामद युवती का धारा 164 के तहत बयान के लिए न्यायालय भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता को हर हाल में इंसाफ दिलाने की बात भी थानाध्यक्ष ने कही।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728