Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नेबुआ नौरंगिया ब्लाक सभागार में हियुवा की मासिक बैठक सम्पन्न





    जनकल्याणकारी योजनाओं को पात्रों तक पहुचाने पर दिया गया जोर

    कुशीनगर।हियुवा की मासिक बैठक नेबुआ नौरंगिया ब्लाक सभागार में शुक्रवार को आयोजित की गई। बैठक के मुख्य अतिथि हियुवा जिला प्रभारी डा० रामअधार राजभर रहे।
    जिला प्रभारी ने बैठक को सम्वोधित करते हुवे कहा कि वर्तमान की सरकार सबका साथ और सबका विकास के तर्ज पर कार्य कर रही है। हिन्दू हितो की रक्षा हेतु संगठन को ग्रामीण स्तर से लेकर जिलास्तर तक के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अपने जिम्मेदारियों को ईमानदारी पूर्वक निर्वाह करने की विशेष हिदायत दी गयी।
    सरकार के द्वारा चलाये जा रहे सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिये हम सबको प्रयासरत रहना चाहिए। पात्रता के आधार पर पात्रों तक सारी योजनाओं का लाभ पहुचाया जा सके, इसके लिये प्रत्येक गांवों के हियुवा कार्यकर्ताओ को अलग अलग जिम्मेदारियां दी गयी है। उन्होंने आगे कहा कि ग्रामीण स्तर से लेकर शहर तक संचालित समूहों में यदि किसी भी प्रकार की कोई भी ब्यावधान उतपन्न होता है तो उस समूह की मुखिया अपनी उस समस्या को बेहिचक हियुवा कार्यकर्ताओ के समक्ष रखे। समय रहते हुवे उनकी उस समस्या का समाधान करवा दिया जायेगा
    सभा को हरिहर सिंह (ब्लाक अध्यक्ष), सुरेन्द्र कुशवाहा (ब्लाक संयोजक), संजय उपाध्याय (कार्यकर्ता) और संजय भारती ने भी सम्बोधित किया।
    सभा का संचालन ब्लाक मीडिया प्रभारी हेमन्त भारती ने किया।
    आज के इस बैठक में छोटेलाल पाल, रामभरोसा, अश्वनी यादव, श्याम सुंदर विश्वकर्मा, लक्ष्मण यादव, जुगनू पाण्डेय, नरेश यादव, दुर्गेश गुप्ता, जालन्धर कुशवाहा और दिनेश गुप्ता सहित सैकड़ो हियुवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728