Header Ads

ad728
  • Breaking News

    हरपुर सोनबरसा केंद्रों पर वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ा जनसैलाब लगभग 1000 लोगों कोलगा वैक्सीन





         सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश हरपुर बुदहट मंगलवार को डेढ़ महीने बाद ग्रामीण क्षेत्र में टीकाकरण महाअभियान के अंतर्गत  हरपुर बुदहट  क्षेत्र के विभिन्न  स्थानों पर टीका लगवाने के लिये जनसैलाब उमड़ पड़ा । 
        हरपुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय पर लगभग 250 लोगो को,कटसहरा स्थित प्राथमिक विद्यालय पर 500 लोगो को वही सोनबरसा स्थित विद्यालय पर 300 लोगो को टीका लगाया गया, हालांकि टीकाकरण केंद्रों पर अब्यवस्था फैली रही। 27 जून के बाद से प्राथमिक स्वास्थ केंद्र कटसहरा और सोनबरसा में टीकाकरण बन्द था।  मंगलवार को सुबह से ही लोग केंद्रों पर लाइन में लगे रहे। वही केंद्रों पर पुलिस भी मौजूद रही हरपुर में टीकाकरण अभियान की जानकारी लेने सहजनवा सीएचसी अधीक्षक डा० सतीश सिह एवं डा०अवनीश यादव और नायब तहसीलदार अमित सिंह भी पहुंचे  ।  सोनबरसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से कुछ लोगों ने शिकायत किया है कि जैसे राजकिशोर छपिया शर्मिला देवी कुसुम देवी प्रमिला देवी सोनबरसा  मीना बेबी मियां पकड़ी आदि लोगों ने बताया है कि नियम विरुद्ध वैक्सीन लगाया गया है जो लोग लाइन में खड़े थे उनको नहीं लगा है जो लाइन के बाहर थे उन लोगों को वैक्सीन लगा है। लगभग 500  लोग बिना वैक्सीन लगवाए वापस चले गए।

     टोकन सिस्टम फेल,बाहरी लोगों ने भी लगवाया वैक्सीन

     वैक्सीन की किल्लत को देखते हुए कई लोग बाहर से भी आकर इन केंद्रों पर टीका लगवाए। गोला,खजनी, बांसगांव, सहित अन्य जगहों से भी आकर लोगो ने टीका लगवाया कोई कह रहा है कि साढ़ू बुलाये है तो कोई कह रहा था कि बहन के घर आये है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728