Header Ads

ad728
  • Breaking News

    15 साल बाद आज अपने भाई के कलाई पर बांधी राखी

    15 साल बाद आज अपने भाई के कलाई पर बांधी राखी




    तीयर / बांसगांव संदेश






    आज देश भर में हर्षोल्लास के साथ राखी के पर्व मनाया गया। रक्षा बंधन के दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई उनकी रक्षा का वचन देते हैं. कहते हैं कि राजसूय यज्ञ के समय द्रौपदी ने भगवान कृष्ण को रक्षा सूत्र बांधा था और तभी से ये परंपरा चली आ रही है।
    पर आज 15 साल बाद 3 बहनों ने अपने भाई के कलाई पर राखी बाधी। तीनों बहनों राखी बांधते समय अपनी आंखों को नाम कर लिया और फूट-फूट कर रोने लगी।



    दरअसल यह बात बांसगांव ब्लाक के तीयर गांव के उमेश सिंह के घर की है। उमेश सिंह कमाने के लिए कुवैत में रखते है। और दो या तीन सालों में आते है, पर कभी भी राखी के पर्व में घर पर नही रहे उनकी तीनों बहन रीता, मिथिलेश, बबिता अपने ससुराल में रहती है।

    इस बार राखी पर उमेश सिंह कोरोना के इस दौर में अपने घर आये है। उनकी बहनों को इससे अच्छा मौका अब नही मिलने वाला था वो सभी लोग अपने भैया से मिलने उनके घर आ गयी और राखी का पर्व खूब खुशियों के साथ पूरे परिवार वालों ने मिलकर मनाया।

    तीनों बहनों ने कहा कि आज 15 सालों बाद भैया के कलाई पर राखी बांधी है बहुत ही खुश हूं मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि मेरे भैया हमेशा खुश और स्वस्थ्य रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728