Header Ads

ad728
  • Breaking News

    20 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रियंका के सहेलियों का निकाला जाएगा काल डिटेल

    20 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रियंका के सहेलियों का निकाला जाएगा काल डिटेल

    गोरखपुर दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा की लाश गृह विज्ञान के स्टोर रूम में फंदे से लटकता हुआ मिला था जिस की गुत्थी सुलझाने के लिए एसएसपी डॉ विपिन ताडा की पुलिस प्रयत्नशील है एसएसपी बुधवार को देर शाम गृह विज्ञान के स्टोर रूम सहित अन्य स्थानों का निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया था पुलिस एफएसएल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है साथ में ही अन्य पहलुओं पर भी जांच शुरू कर दी है  तीन छात्राओं से बातचीत करने का फैसला किया है। दो छात्राओं से पुलिस ने बातचीत भी कर लिया है। जबकि दो को कल बुलाया गया है। अब उन लड़कियों के मोबाइल कॉल डिटेल 20 जुलाई से 5 अगस्त तक निकाला जाएगा उससे भी पुलिस टीम को गुत्थी सुलझाने में कुछ मदद मिलेगी वहीं मंगलवार को जांच कर लौटी एफएसएल की स्टेट मेडिकोलीगल टीम की रिपोर्ट का भी इंतजार है। इसके बाद ही इस केस पर पुलिस आखिरी फैसला लेगी।नए एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने  घटनास्थल का निरीक्षण किया 

    ----------------------------------------

    👉 *इस खबर को आगे* *फारवर्ड*/ *शेयर करे*


    👉 *15 अगस्त 🇮🇳 के विज्ञापन पर स्पेशल छूट*
    🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳
    *ये वतन ,वतन मेरे*
    *आबाद रहे तू,मैं*
    *जहाँ रहूँ जहाँ में याद रहे तू*

    🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳

    *देश आजादी की 74वी सालगिरह मना रहा है आप भी अपना संदेश चैनल पर बुक कराये*
    🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳
    9307067213
    ----------------------------------------


    एसएसपी ने बताया कि एफएसएल  रिपोर्ट सहित  हमारी पुलिस  अन्य पहलुओं पर कार्य कर रही है जिसका निष्कर्ष बहुत ही जल्द निकलेगा। 31 जुलाई को गृह विज्ञान के स्टोर रूम में प्रियंका का शव फंदे से लटका मिला था। घटना के शुरुआत से ही पुलिस मामले को खुदकुुुशी मान रही है। लेकिन परिवार वालों ने हत्या का केस दर्ज कराया है। खुदकुशी की कोई वजह अभी तक सामने ना आने की वजह से पुलिस खुदकुशी के अलावा दूसरे बिंदू पर अभी जांच जारी रखी है। एसएसपी ने भी निरीक्षण के बाद सीन री-क्रिएट के बाद आने वाली रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की बात कहे हैं।
    पुलिस की जांच में सामने आया है कि प्रियंका के साथ में तीन छात्राओं की गहरी दोस्ती थी। पुलिस उससे पूछताछ कर जानकारी हासिल करना चाह रही है कि आखिर प्रियंका की मौत की वजह क्या है। घर से बरामद किए गए ‌मोबाइल के कॉल डिटेल से पुलिस को कुछ खास हासिल नहीं हो सका है। पुलिस को एक करीबी से लंबी बातचीत के प्रमाण मिले थे उससे पुलिस पूछताछ कर चुकी है लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। एसएसपी डॉ विपिन ताडा  ने बताया कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। एफएसएल रिपोर्ट एवं अन्य बिंदुओं  पर हमारी पुलिस कार्य कर रही है।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728