Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भलुवान गोली कांड़ : अपराधी को पकड़ने के लिए ग्रामीणों का राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर धरना प्रदर्शन




    सीओ के आश्वासन के बाद खत्म हुआ धरना प्रदर्शन

    गोरखपुर ब्यूरो। बांसगांव संदेश। रविवार को भलुवान चौराहे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर ग्रामीणों ने राजीव नयन सिंह की बेटी पर गोली चलाने वाले अपराधी को पकड़ने के लिए धरना प्रदर्शन दिया। हजारों की संख्या में लोगों ने प्रशासन के विरोध में नारे लगाए। इस दौरान लगभग एक घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर आवागमन ठप रहा। आवागमन बाधित होने के कारण गगहा से कौड़ीराम के बीच वाहनें जाम में फंसी रही। गगहा थाना पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। लेकिन क्षेत्राधिकारी बांसगांव श्याम देव बिंद के पहुंचने के बाद ही ग्रामीणों का रोष कम हुआ। क्षेत्राधिकारी बांसगांव श्यामदेव बिंद ने ग्रामीणों को अपराधी विजय प्रजापति को 1 हफ्ते के भीतर पकड़ने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने अपना धरना प्रदर्शन खत्म किया।


    आपको बता दें कि शनिवार की मध्यरात्रि विजय प्रजापति नामक अपराधी ने ग्राम सभा भलुवान के रहने वाले राजीव नयन सिंह के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की।

    घायल काजल

     मारपीट का वीडियो बना रही राजीव नयन की बेटी 17 वर्षीय काजल को आरोपी ने पेट में गोली मार दिया और मोबाइल लेकर फरार हो गया। उधर केजीएमसी लखनऊ में भर्ती काजल किस तरीके नाजुक बनी हुई है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728