Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पूर्व विधायक भोला यादव के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली



    पटना। बांसगांव संदेश। बिहार में कानून व्यवस्था की हकीकत क्या है, इसकी फोन लगातार अपराधी खोल रहे हैं. राज्य में आम लोगों की सुरक्षा की बात कौन करे, जब वीआईपी ही अपराधियों के निशाने पर हैं। पूर्व विधायक भोला यादव के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव को अपराधियों ने गोली मारी है। रविवार की देर शाम अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।
    घटना बांका जिला के बौंसी थाना क्षेत्र की है. यहां कुशमाहा से बाँसी आने के दौरान मडुवावरण-जबड़ा गांव के बीच बेख़ौफ़ अपराधियों ने कटोरिया के पूर्व विधायक भोला यादव के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव को गोली मार दी है बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पप्पू पर तीन राउंड गोली चलाई, जिसमें एक कमर के नीचे लगी।
    पूर्व विधायक भोला यादव के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव को गोली मारने की खबर सुनते ही समर्थकों की भीड़ जुट गई. एक्स-रे में यह पता नहीं चला कि गोली कहां फंसी है‌। आज फिर से एक्स-रे कराया जाएगा। गनीमत है कि डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। जानकारी मिली है कि पप्पू यादव मुखिया के रूप में अपने क्षेत्र से खड़ा होने वाले थे।
    पूर्व विधायक भोला यादव ने आशंका जाहिर करते हुए बताया है कि पंचायत चुनाव को लेकर बेटे को गोली मारी गई है. क्योंकि इस बार के होने वाले पंचायत चुनाव में प्रफुल्ल अंगारू जबड़ा पंचायत से मुखिया पद पर अपनी उम्मीदवारी पेश कर रहा था। विरोधी खेमे को यह बात बदाश्त नहीं होगी और इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।
    बौंसी के थानेदार राज किशोर सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक भोला यादव के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव उर्फ़ (पप्पू यादव) को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी है। उसे भागलपुर रेफर किया गया है. घायल से बयान लेने के लिए एक टीम को भागलपुर रवाना किया है. उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज होगी और फिर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728