Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आमी नदी में शव उतराते बहने का इंतजार करती रही पुलिस



    सीओ के निर्देश पर पहुची पुलिस शव को किया बरामद






        सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश हरपुर बुदहट पुलिस ने अपनी कार्यशैली को शनिवार को शर्मसार कर दिया , आमी नदी में उतराती शव के बारे में सूचना के बाद भी शव बहने का इंतजार करती रही जब मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों के पास पहुचा तो भाग कर पुलिस घटना स्थल पर पहुची और शव को आमी नदी से निकाल  कर मर्चरी के लिए भेज दिया ।
          मिली जानकारी  के अनुसार हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के ग्राम लरबरी सिवान के पास आमी नदी में सुबह आठ बजे के करीब चरवाहों ने कपड़े में लिपटा शव देखकर पुलिस को सूचना दिया था । जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस ने मानवता को शर्मसार करते हुए शव का बहने का इंतजार करती रही जब घटना की जानकारी सीओ खजनी को हुई तो उनके हस्ताक्षेप के बाद पुलिस शाम 5 बजे हरकत में आयी और आनन फानन में भागते हुए घटना स्थल पर पहुची और आमी नदी से शव को बाहर निकाल कर शव की पहचान करानी शुरू  की लेकिन शव का शिनाख्त नही हो पाया  शव देखने से अधेड़ की उम्र 50 वर्ष के करीब लग रही थी पुलिस ने शव को बरामद कर मर्चरी के लिए भेज दिया वही ग्रामीण हरपुर बुदहट पुलिस के कार्यशैली को लेकर सवालिया निशान उठा रहे है।
      इस बावत सीओ खजनी इंदु प्रभा ने कहा कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस को शव बरामद करने का निर्देश दिया गया था शव बरामद कर मर्चरी के लिए भेज दिया गया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728