Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ब्राह्मणों की सच्ची हितैषी बसपा : अमरचंद दुबे

    ब्राह्मणों की सच्ची हितैषी बसपा : अमरचंद दुबे 

    क्रासर : प्रबुद्ध समाज (ब्राह्मण समाज) के सम्मान, स्वाभिमान व तरक्की को लेकर बसपा की हुई विचार संगोष्ठी 

    एक प्रबुद्ध समाज से आने ब्राह्मण समाज के लोगों का बहुजन समाज पार्टी ही सच्ची हितैषी है। क्योंकि अन्य पार्टियां इन्हें वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है और अपना स्वार्थ पूरा हो जाने के बाद इन्हें दरकिनार कर देती है। जो किसी भी समाज के लोगों के लिए गहरा आघात है। इसलिए अगर हम ब्राह्मण समाज के हित के बारे में सोचना है तो बहुजन समाज पार्टी को एक बार फिर सत्ता में लाने की आवश्यकता है। उक्त बातें सेक्टर संयोजक बसपा गोरखपुर बस्ती मण्डल अमरचंद दुबे ने कहा। वह महादेवा बाजार में प्रबुद्ध समाज (ब्राह्मण समाज) के सम्मान, स्वाभिमान, व तरक्की को लेकर विचार संगोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे। 
    उन्होंने कहा कि बसपा सरकार में सड़क, बिजली, पानी, सहित समग्र विकास हुआ। अम्बेडकर गांवों में जो विकास कार्य हुए वह किसी और के शासन में होना सम्भव नही है। अन्य पार्टियों के पास कोई नीति नही है जिससे प्रदेश का विकास किया जा सके। बसपा सरकार ने कानून व्यवस्था जिस तरह से मजबूत रखा वह वर्तमान सरकार में कमजोर हो चुका है। जिसका नतीजा है कि हत्या बलात्कार जैसे घटनाएं बढ़ गई हैं। बसपा सरकार सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने का काम करती है। इसलिए आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में बसपा सरकार को सत्ता में लाना जरूरी है। 
    विद्यासागर उर्फ छोटे भाई ने कहा कि इस बार खजनी विधान सभा से बसपा पार्टी जीत हासिल करेगी। क्योंकि यहां की जनता ने बदलाव लाने का मन बना चुकी है। जो 2022 के विधानसभा चुनाव में अपना मत बसपा सरकार को देगी। ताकि अब जनता को मूलभत जरूरतों को पूरा किया सके। 
    कार्यक्रम की अध्यक्षता जितेंद कुमार नीरज ने किया। 
    इस अवसर पर राधेश्याम भारती, अशोक कुमार शुक्ला, लालजी ओझा, श्याम विशाल, सन्तोष कुमार दुबे, सत्यप्रकाश, अनिल शर्मा, रामचन्दर गौतम, ओमप्रकाश, सीताराम गौतम, महानन्द गौतम, रामसजीवन मौर्य, दिनेश कुमार, राजाराम, विजय, रामानन्द मौर्य, अहमद हुसैन, सहित आदि लोग उपस्थित थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728