Header Ads

ad728
  • Breaking News

    फार्मासिस्ट सलाउद्दीन अंसारी ने दिया लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के टिप्स

    फार्मासिस्ट सलाउद्दीन अंसारी ने दिया लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के टिप्स 




    तीयर / बांसगांव संदेश 





    करोना कि संभवतः तीसरी लहर आने वाली है। राज्य सरकार द्वारा वीकेंड लॉकडाउन अभी भी जारी रखने का आदेश है। वह कितना कारगर साबित हो रहा है। इस पर आज तीयर चौराहे पर स्थित सेंट्रल फार्मेसी के फार्मेसिस्ट सलाउद्दीन अंसारी से बातचीत किया गया और उनकी राय पूछा गया। 

    सलाउद्दीन अंसारी ने बताया कि वीकेंड लॉकडाउन राज्य सरकार का सराहनीय कदम है। जिससे लोग वीकेंड पर बहुत ही कम निकल रहे हैं। भीड़ भाड़ जैसी स्थिति नहीं बन रही है। जिस सोशल डिस्टेंसिंग भी फॉलो हो रहा है। जितना ही कम लोग बाहर निकलेंगे कोरोना संक्रमण से बचने में उतने ही कारीगर रहेंगे। 

    उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन का इस वीकेंड लॉकडाउन में अहम रोल रहा है। सख्ती से लॉक डाउन का पालन भी कराया जा रहा है। लेकिन पुलिस प्रशासन कहीं-कहीं बहुत ही लापरवाह दिख रही है। जैसे कि लोगों ने मास्क पहनना बिल्कुल बंद ही कर दिया है। जिस पर पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं कहती। कहीं-कहीं लॉकडाउन का भी पालन नहीं किया जा रहा है। उस पर भी पुलिस प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं करती नजर आ रही हैं। 

    फार्मासिस्ट सलाउद्दीन अंसारी ने बांसगांव संदेश के  चैनल के माध्यम से लोगों को यह संदेश दिया है  "कि लोग बाहर जरूरी कामों से ही निकले, हमेशा मास्क का इस्तेमाल करें, वीकेंड लॉक डाउन का पालन करें, और सबसे जरूरी वैक्सीनेशन करवाएं जिससे संक्रमण का खतरा कम हो जाए।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728