Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जनता के साथ मिलकर पुलिस लगाएगी अपराध पर अंकुश




      सहजनवा / गोरखपुर बांसगांव संदेश जनता के साथ यदि पुलिस मिलकर समस्याओं का समाधान निकालेगी, तो निश्चित तौर पर हम सभी  एक भय और अपराध मुक्त समाज बनाने में सफल हो पाएंगे । इसके लिए  मिलकर कार्य करना होगा । 

    उक्त बातें- थाना प्रभारी सहजनवा राज प्रकाश सिंह ने कही, वह पाली विकासखंड के ग्राम तिवरान में पुलिस   चौपाल के मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे ।  उन्होंने कहा कि- अब समय आ गया है कि  जनता और पुलिस  मिलकर अच्छे समाज निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं । समाज में बढ़ता हुआ अपराध  चिंता का विषय है । इसके लिए सभी को मिलकर अपराध पर अंकुश लगाने में अपना सहयोग करना होगा । तभी हम एक अच्छे समाज का एक स्वस्थ समाज का एक समृद्ध समाज का निर्माण करने में सफल होंगे ।

    चौकी प्रभारी घाघसरा रामानुज यादव ने कहा कि-पुलिस चौपाल  का मुख्य लक्ष्य यही है कि- जनता पुलिस का, स्वास्थ्य मन से सहयोग करें, जिससे स्थानीय स्तर पर समस्या का समाधान निकाला जा सके । अच्छे समाज में हिंसा का कोई अस्थान नहीं हो सकता और नहीं कानून से खिलवाड़ की किसी को इजाजत दी जा सकती है । पुलिस चौपाल में जनता के गणमान्य व्यक्ति भी अपने विचार रखे । 

    बीट सिपाही जितेंद्र ने कहा कि- पुलिस जनता की अभिन्न अंग है और उसी  के बीच में हमेशा रहती है । निसंकोच कानून हाथ में न लें । समस्या को पुलिस से तत्काल अवगत कराएं  जिससे त्वरित निदान किया जा सके । उक्त अवसर पर थाना परिवार के अलावा गांव के विकास चौधरी, पूर्व प्रधान राज गोविंद सिंह, पूर्व प्रधान शिवराज प्रताप राज, कमलेश चौधरी, आकाश चौधरी, विनोद कुमार पांडे उर्फ बोरई बाबा, विकास राज, प्रदीप सिंह, अमरेंद्र राज, ध्रुव चंद समेत कई लोग मौजूद थे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728