Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एक ही परिवार के पाँच लोगों की मार्ग दुर्घटना में हुई मौत से चौरीचौरा के फुलवरिया में फैला मातम



    चौरीचौरा गोरखपुर। चौरीचौरा क्षेत्र के फुलवरिया निवासी एक परिवार की गाड़ी मऊ जिले में पुलिया से टकराकर नाले में गिरी। जिसमें बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हुई है। सभी छतीसगढ़ से घर लौट रहे थे। मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के पास शनिवार देर रात सड़क किनारे बने गड्ढे में फंसकर उनकी कार पानी से भरी खाई में पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की खबर सुनते ही गांव में मातम छा गया। हर किसी के जुबान पर सिर्फ एक ही बात थी कि भगवान ऐसा दिन किसी को न दिखाए।


    मृतकों में गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र में ग्राम फुलवरिया निवासी ममता (35) पत्नी महेश कुमार, मयंक (06) पुत्र महेश कुमार, तान्या (13) पुत्री महेश कुमार, माही (04) पुत्री दिनेश कुमार, सौम्या (06) पुत्र दिनेश शामिल हैं। महेश मोदनवाल पुत्र पतरू, दीपिका (36) पत्नी दिनेश गंभीर रूप से घायल हैं।
           जानकारी के अनुसार, हादसा चालक महेश को झपकी आने के कारण हुआ। ग्रामीणों ने घटना की सूचना दोहरीघाट एसओ मनोज सिंह को दी। एसओ से सूचना मिलते ही एसपी सुशील कुमार घुले भी मौके पर पहुंचे। खाई के पानी में पलटी कार से लोगों को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों के मुताबिक, दिनेश पुत्र पतरू आर्मी में कार्यरत हैं। इनका बड़ा भाई महेश कोइलरी में नौकरी करता था। सभी लोग छत्तीसगढ़ के जिला कोरिया के डोमनहील में रहते थे। गांव के लोगों ने बताया कि मुहर्रम में गांव में ताजिया रखने आ रहे थे। इसी बीच हादसा हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि महेश हर साल परिवार के साथ गांव मे आकर मोहर्रम में ताजिया रखता था। हृदय विदारक घटना से गांव में मातम पसरा है। लोग काफी दुखी हैं। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728