Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पीस कमेटी की बैठक में पर्व पर शांति बनाए रखने की अपील




    गगहा,गोरखपुर।बांसगांव संदेश।आगामी त्योहार के मद्देनजर थाना गगहा अंतर्गत गजपुर चौकी व सोहगौरा इंचार्ज पर पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मौजूद क्षेत्र के संभ्रांत लोगों से पर्व सकुशल और शांतिपूर्वक ढंग से मनाने पर चर्चा की गई। लोगों से कोविड गाइडलाइन के अनुसार त्योहार मनाने की अपील की गई। 

    गजपुर चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पांडे ने कहा कि कोरोना के कारण घरों में छोटे आकार वाले ताजिए रखने की सशर्त अनुमति दी गई है। ताजिया विसर्जन जुलूस में केवल परिवार के सीमित सदस्य ही शामिल होंगे। मजलिसों का आयोजन घरों के भीतर कोविड नियमों का पालन करते हुए किया जाए। सार्वजनिक स्थानों पर न तो ताजिए रखे जाएं, न ही मजलिसों का आयोजन किया जाए। लाउडस्पीकर का प्रयोग माननीय न्यायालय के आदेशों के तहत सीमित ध्वनि में ही किया जाए। पूरे क्षेत्र में निषेधाज्ञा लागू है। इसलिए सार्वजनिक रूप से पांच से अधिक लोगों की भीड़ जमा न होने पाए, इसका विशेष ध्यान रखें। 

    सोहगौरा इंचार्ज विनय कुमार मिश्रा ने कहा कि
    पिछले वर्ष की भांति ही त्यौहार मनाएं तथा सभी धर्म समुदाय के त्योहारों में अमन,चैन कायम रखना मेरे साथ आप लोगों की भी जिम्मेदारी  है। हर प्रकार से शांति व्यवस्था बनाये रखना है।माहौल बिगाड़ने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही कोई भी घटना होने पर तत्काल पुलिस को अवगत कराएं।इस मौके पर सभी मौजूदा प्रधान व समेत सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728