Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बिहार लोकतंत्र की जननी और पत्रकार हैं उसके रक्षक:प्रणव कुमार

    25 महान विभूतियों को कोरोना अवार्ड से किया गया सम्मानित
    मुंगेर/बिहार।आफ़ताब आलम। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा राज कमल विवाह भवन जमालपुर में प्रमंडल स्तरीय पत्रकार सम्मेलन सह कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह का आयोजन प्रमंडल अध्यक्ष डॉ शशि कांत सुमन की अध्यक्षता में हुई। सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मुंगेर के विधायक प्रणव कुमार, विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी, प्रदेश संरक्षक विजय आनंद,  दैनिक संतोष सहाय, प्रदेश अध्यक्ष रंजीत सम्राट,प्रभात खबर के ब्यूरो चीफ राणा गौरी शंकर सिंह, नन्हें रिपोर्टर के संपादक पूजा पांडेय उपस्थित थे। लोकतंत्र में चौथे स्तम्भ की भूमिका के बारे में संबोधित करते हुए विधायक प्रणव कुमार ने कहा कि बिहार की धरती लोकतंत्र की जननी है। और लोकतंत्र को बचाने में पत्रकार की अहम भूमिका है। मैं पत्रकारों के हित में पत्रकार बीमा सुरक्षा, पेंशन योजना को लचीला बनाने के लिए श्रम मंत्री से बात करूंगा। इसके साथ ही प्रेस क्लब को पत्रकार संगठन को सौपने के लिए विधानसभा में आवाज उठाऊंगा।
    राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी ने कहा कि पत्रकारों के लिए पत्रकार सुरक्षा कानून, पेंशन योजना को लागू करने की मांग की प्रेदश संरक्षक  संतोष सहाय ने लोकतंत्र के चौथा स्तंभ प्रहरी है। इसके लिए सुरक्षा कानून लागू करने के साथ ही पत्रकारों को न्यूनतम वेतन लागू करने की बात कही। वही प्रभात खबर के ब्यूरो चीफ ने कहा कि आज के समय मे पत्रकारिता भयानक दौड़ से रही है। निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए पत्रकार को अपना व्यवसाय करने की जरूरत है। समारोह में कोरोना काल में समाजसेवा करनेवालों 25 विभूतियों को अंग वस्त्र, कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही मुंगेर, लखीसराय, जमुई, भागलपुर सहित अन्य जिले  से पहुंचे पत्रकार साथियों को भी कोरोना वारियर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
    मौके पर प्रदेश महासचिव के एम राज, प्रदेश उपाध्यक्ष बृज मोहन भगत, पंकज झा, प्रदेश कोषाध्यक्ष मनीष कुमार, चंदन वर्मा, लखीसराय जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, जमुई जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिन्हा, शेखपुरा जिलाध्यक्ष धीरज सिन्हा, कार्यकारी जिलाध्यक्ष धन्नामल, प्रमण्डल महासचिव गौरव मिश्रा , जिला उपाध्यक्ष संजय प्रसाद सिंह, दीपक नौरंगी, मिन्हाज, गणेश दत्त ईश्वर, सहित अन्य उपस्थित थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728