Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शहीदाने कर्बला की याद में मदरसे के बच्चों में फल वितरित किया गया

    इमामबाड़ा मुतवल्लीआन कमेटी के पदाधिकारियों ने यादगारे शहीदाने हुसैन शहीदाने कर्बला के मौके पर हुसैनिया मदरसे के बच्चों के बीच फल, बिस्कुट, कॉपी,कलम,आदि वितरित किया साथ ही साथ मदरसे में पढ़ रहे गरीब मिस्कीन बच्चों की हौसला अफजाई भी की।
    इमामबाड़ा मुतवल्लीआन कमेटी के जिला अध्यक्ष सैय्यद इरशाद अहमद ने कहा कि  शहीदाने हुसैन का जुलूस कोविड-19 की वजह से प्रभावित जरूर है जुलूस ऊपर और भीड़भाड़ पर पाबंदी है लेकिन हम लोग यादगारे हुसैन खिदमत एक फल के रूप में मनाने का संकल्प लिया है जैसा कि विगत वर्ष किया गया था। इसी क्रम में रचनात्मक कार्य वह सेवा भाव से लोगों तक पहुंच कर यादगारे हुसैन मनाने का फैसला लिया गया है जिसमें विभिन्न तरह के कार्यक्रम मोहर्रम के लगभग 10 दिन तक चलेंगे। इस अवसर पर मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि गरीब मिस्कीन व मदरसे के बच्चों की हौसला अफजाई हम सब को करनी चाहिए क्योंकि यही हमारे भारत का और कौम का भविष्य है। सोहराब खान ने कहा कि पेगामे मोहब्बत को आम करना शहीदाने कर्बला की अजमत को आम नागरिकों तक पहुंचाना ही कमेटी का मकसद है। शकील शाही ने कहा कि इसके अतिरिक्त हमें शासन और प्रशासन के आदेशों का पालन करना होगा क्योंकि कोविड-19 का अंतिम चरण अभी बाकी है इसलिए हम तमाम लोगों से अपील करते हैं कि वह सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए शहीदाने करबला को याद करना है और आपसी मोहब्बत को बनाए रखना है।
    इस अवसर पर शकील शाही, मिन्नत गोरखपुरी, सोहराब खान, आफताब अहमद, एडवोकेट अनीस अहमद, हाजी जलालुद्दीन कादरी, मोहम्मद आकिब, मास्टर शमसुद्दीन, फैजान करीम आदि मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728