Header Ads

ad728
  • Breaking News

    संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती युवती की मौत



    दो वर्ष पूर्व बस्ती जिले का एक युवक बहला फुसला कर भगा ले गया था

    मोबाइल से बात कर दोनो का हुआ था प्रेम सम्बंध

    इस दौरान चार माह की हो गई थी गर्भवती




         सहजनवा ,गोरखपुर बांसगांव संदेश ।हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मदनपुरा टोला गठुआखोर में चार माह की गर्भवती एक 20 वर्षीय युवती की सन्दिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी । सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
           मिली जानकारी के अनुसार हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र की वंदना पुत्री रामवचन 20 वर्ष जिसका दो वर्ष पूर्व एक अंजाने मोबाइल नम्बर पर गंगालाल पुत्र स्व0 श्रीराम निवासी परदेशवा चुरेम जिला बस्ती से बात हुई थी बाद में दोनो ने एक साथ जीने मरने की कसम खायी और 4 अप्रैल 2019 को युवक उसे बहला फुसला कर भगा ले गया युवती के घर से अचानक गायब होने पर परिजन हरपुर बुदहट थाने पर पहुचे लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नही किया था । बाद में पीड़ित सीओ खजनी से मिल कर न्याय की गुहार लगाई थी 15 दिन बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी हुई थी करीब ढाई माह पूर्व युवती को बहला फुसला कर ले जाने वाले युवक के बारे में जानकारी मिली थी जिसकी जानकारी परिजन ने पुलिस को दी   पुलिस ने युवती और आरोपी को हिरासत में  लेकर 7 जुलाई को आरोपी को दुष्कर्म के आरोप में  जेल भेज चुकी है। इस दौरान युवती चार माह की गर्भवती थी  वर्तमान समय मे उसका तबियत खराब चल रहा था तीन दिन पूर्व तबियत खराब होने पर परिजन युवती का इलाज कराने के लिए मेडिकल कालेज ले गए थे वृहस्पतिवार को परिजन उसे मेडिकल कालेज से घर लाये।
         परिजन का कहना है कि रात में अचानक तबियत खराब होने से युवती की मौत हो गयी है जिसकी जानकारी 112 नम्बर पर दिया गया । सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
        इस बावत प्रभारी निरीक्षक उदय शंकर कुशवाहा का कहना है कि युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है  रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728