Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नगर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी ने की बैठक




    बहराइच। बाँसगांव संदेश (बी0एन0 सिंह) बहराइच शहरी क्षेत्र के विभिन्न मार्गों तथा चौराहों पर जाम की समस्या के निदान हेतु ई-रिक्शा, टैम्पो, पिकअप व कामर्शियल वाहनों का वनवे/डायवर्जन किये जाने एवं मार्ग के किनारे लगने वाले सब्ज़ी/फल के ठेलों को निर्धारित वेंडिंग ज़ोन में शिफ्ट कराये जाने तथा पेयजल योजना के तहत कटी सड़कों के पुर्नस्थापना के स्थापना में जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें सभी सम्बन्धित अधिकारी तथा व्यापार मण्डल के पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

    बैठक के दौरान जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र ने निर्देश दिया कि नगर क्षेत्र में जाम की समस्या के समाधान के लिए नगर मजिस्ट्रेट की अध्यक्षता में थानों पर पाक्षिक बैठकें आयोजित की जायें। डॉ. चन्द्र ने सम्बन्धित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि नगर क्षेत्र का सर्वे कर उपयुक्त पार्किंग स्थल की तलाश करें ताकि रोडों पर बेतरतीब खड़े वाहन जाम का कारण न बने। डीएम ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया कि अमृत जल योजना की पाइप लाइन डालने से क्षतिग्रस्त होने वाली सड़कों का तत्काल मरम्मत कराना सुनिश्चित करें। डॉ. चन्द्र ने व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों से अपेक्षा की कि नगर क्षेत्र को जाम की समस्या से निजात दिलाने में अपेक्षित सहयोग प्रदान करें। 

    बैठक का संचालन नगर मजिस्ट्रेट अनिल कुमार सिंह ने किया। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर सौरभ गंगवार आईएएस, नानपारा के राम आसरे वर्मा, मिहींपुरवा के ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, महसी के एस.एन. त्रिपाठी, कैसरगंज के महेश कुमार कैथल, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर विनय कुमार दुबे, अधि.अभि. पी.डब्लू.डी. ए.के. वर्मा, सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी राजीव कुमार, सहा.अभि. जल निगम रवि प्रताप सिंह, उप महाप्रबन्धक बी.एस.एन.एल. रवी आनन्द व जे.टी.ओ. संजीव कुमार गॉधी, व्यापार मण्डल के पदाधिकारी कुलभूषण अरोड़ा, बृज मोहन मातनहेलिया, दीपक सोनी उर्फ दाऊ जी, आशीष व हिमांशु सहित अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728