Header Ads

ad728
  • Breaking News

    SOG टीम ने पकड़ी पांच करोड़ की स्मैक


    बहराइच। बाँसगांव संदेश (बी0एन0 सिंह) एसयूवी से स्‍मैक की तस्करी करने वाले गिरफ्तार कर लिए गए। एसओजी टीम एवं रिसिया पुलिस के साथ की गई संयुक्त कार्रवाई में 500 ग्राम स्मैक समेत हत्थे चढ़ गए। नशीले पदार्थ के कारोबार में लिप्त तीन तस्करों को भी पुलिस ने दबोचा लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास चारपहिया लग्जरी वाहन भी बरामद किया गया है, जिससे स्मैक की डिलीवरी देने सभी जा रहे थे। आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा गया है। बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में पांच करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

    अपर पुलिस अधीक्षक शहर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि स्मैक की तस्करी कर युवा पीढ़ी को खोखला करने वाले तस्करों के श्रावस्ती जिले की सीमा से बहराइच में प्रवेश होने की जानकारी मिली थी।मामले को गंभीरता से लेकर एसओजी प्रभारी मुकेश सिंह को तस्करों को पकड़ने के निर्देश दिए गए। सर्विलांस से इस बात की जानकारी मिली कि स्मैक तस्कर रिसिया इलाके से होकर जा रहा है। सूचना पर सतर्क हुए एसओजी प्रभारी ने तत्काल रिसिया एसओ हेमंत गोंड के साथ टीम गठित कर बहराइच-श्रावस्ती कर सीमा स्थित कदियापुर गांव के पास घेराबंदी की। इस दौरान एक संदिग्ध चारपहिया वाहन आता हुआ दिखाई पड़ा। पुलिस को देखकर चालक ने वाहन को भगाने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने तत्‍काल घेराबंदी कर कार को रोक लिया और तीन तस्‍कारों को पकड़ लिया।

    तलाशी लेने पर कार से 500 ग्राम स्मैक भी बरामद हुआ। जिसकी कीमत अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में पांच करोड़ के आसपास है। मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपितों में रिजवान अली, मुस्ताक अहमद उर्फ चांदसी व कमालू चकिया रोड थाना रुपईडीहा के रहने वाले हैं। आरोपितों के पास से चार अदद बेशकीमती मोबाइल भी बरामद किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई अजय तिवारी, राजमन यादव, आरक्षी जगन्नाथ, अतुल, जितेंद्र दिवाकर, सुनील शामिल रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728