Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बीजेपी विधि प्रकोष्ठ गोरखपुर की क्षेत्रीय इकाई ने पं0 दीनदयाल उपाध्याय जयंती हर्षोल्लास पूर्वक मनाई गई

    गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ  गोरखपुर की क्षेत्रीय इकाई के तत्वावधान में जिला अधिवक्ता एसोसिएशन गोरखपुर के सभागार में एकात्म मानववाद के प्रणेता प्रखर राष्ट्रवादी पंडित दीनदयाल उपाध्याय  की जयंती हर्षोल्लास पूर्वक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक अमिताभ त्रिपाठी एडवोकेट अटल  के नेतृत्व में मनाई गई।
    अकरम का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिविल कोर्ट बार के वरिष्ठ अधिवक्ता हरि प्रकाश मिश्र ने पंडित दीनदयाल जी के चित्र पर माल्यार्पण वह पुष्पांजलि करके किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दीनदयाल जी के विचार एकात्म मानववाद पर आधारित प्रखर राष्ट्रवादी विचारधारा को साथ लेकर दलितों व शोषित ओं एवं वंचितों के उत्थान एवं सामाजिक न्याय के लिए सतत प्रयास करना ही राष्ट्रीय राजनीति का मुख्य ध्येय होना चाहिए।
    इस अवसर पर अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय संयोजक अमिताभ त्रिपाठी अटल जी ने कहां की आज केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार द्वारा दीनदयाल जी के विचारों की अभिवृद्धि करते हुए सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत को चरितार्थ कर राष्ट्र को वैश्विक स्तर पर एक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने को निरंतर प्रयत्नशील है।
    कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक अजय गुप्ता बजरंगी एडवोकेट ने कहा कि दीनदयाल जी जाती पाती और छुआछूत को ना मानते हुए गांव गरीब किसान झोपड़ियों का इंसान के उत्थान पर तथा अंत्योदय का जो नारा दिया था उसे हमारी केंद्र व राज्य की सरकारों ने बिना भेदभाव की चरितार्थ करने में निरंतर प्रयत्नशील हैं।
    कार्यक्रम के अंत में प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक अजय सिंह संचू ने सभी अतिथियों सहित समस्त अधिवक्ताओं के प्रति आभार ज्ञापन किया ।
    इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता अयोध्या प्रसाद तिवारी विष्णु कांत शुक्ला कृष्ण चंद्र चतुर्वेदी कृष्ण कुमार त्रिपाठी अध्यक्ष योगेंद्र कुमार मिश्र मंत्री सुभाष चंद्र यादव शासकीय अधिवक्ता राजस्व विवेक सरकारी गजेंद्र मणि त्रिपाठी, कृष्ण दामोदरं पाठक, राम मोहन सिंह, रामाश्रय तिवारी कमिश्नरी, उमेश श्रीवास्तव, धर्मेंद्र कुमार मिश्र, रामाशंकर राम तिवारी, राम रूप तिवारी, मनोज गुप्ता रजनीकांत मिश्र शैलेंद्र कुमार दुबे आलोक सिंह वंशीधर वर्मा सहित सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे। यह जानकारी अजय गुप्ता बजरंगी क्षेत्रीय सह संयोजक विधि प्रकोष्ठ गोरखपुर क्षेत्र ने दी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728