Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सपा में टिकट पाने की होड़, 354 सीटों के लिए 4452 लोगों ने किया आवेदन


    लखनऊ। बांसगांव संदेश। रणधीर कुमार 



    उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर अब राजनीतिक पार्टियों के साथ ही वे लोग भी सक्रिय हो गए हैं जिन्हें पार्टियों से अपने क्षेत्र का टिकट चाहिए लेकिन इन सब बातों के बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। समाजवादी पार्टी से टिकट चाहने वालों की होड़ लगी है। 354 विधानसभा सीटों पर टिकट के लिए सपा में करीब 4452 लोगों ने आवेदन किया है।
    गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया था कि विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। साथ ही वे लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सत्ता पर काबिज बीजेपी पर आरोप लगाया था कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिए. सपा अध्यक्ष ने कहा कि जो अधिकारी नक्शा निकालकर गरीबों का घर बुल्डोज कर रहे हैं।
    वाराणसी की विधानसभा सीटों की बात कर लें तो यहां से सपा का टिकट हासिल करने वालों में होड़ लगी है। जानकारी के अनुसार शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से 10 दावेदार सामने आए हैं. इनमें पूर्व प्रदेश सचिव के साथ ही यूथ ब्रिगेड के नेताओं के नाम हैं। वहीं शहर उत्तरी सीट पर भी जोर आजमाइश जारी है। यहां से करीब 20 दावेदार मेदान में हैं। इसी तरह कैंट, दक्षिण आदि सीटों का हाल है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728