Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एसएसपी विपिन टाड़ा ने चौरी चौरा पुलिस को दिया पुरस्कार, चोरी हुआ मासूम 5 घण्टे के अंदर बरामद


    एसएसपी ने चौरी चौरा पुलिस को त्वरित कार्रवाई कर मासूम बच्चे की बरामदगी की सफलता पर दिया 21,000 हजार रुपये का पुरस्कार

    गोरखपुर ब्यूरो। बांसगांव संदेश। चौरी चौरा थाना क्षेत्र के शिवपुर बिंद टोलिया से देर रात चुराए गए छह साल के एक मासूम बच्चे को चौरी चौरा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र पांच घण्टे के अंदर बच्चा सहित चोरनी महिला को गिरफ्तार कर लिया।
    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाड़ा ने बच्चे को उसकी माता रबीना देबी पत्नी ब्रजेश व उसके बाबा जंगली निषाद को सुपुर्द किया।घटना का पांच घण्टे के अंदर पर्दाफास कर देने से उत्साहित एसएसपी बिपिन टाडा ने चौरी चौरा इंचार्ज दिलीप कुमार शुक्ला सहित सहित सभी पुलिस कर्मियों की प्रसंसा करते हुए उन्हें एक्कीस हजार रुपये का पुरस्कार देने का घोषणा किया।  

    प्रथम दृष्टया लगता है कि महिला किसी तंत्रमंत्र के चक्कर में बच्चे को चुरा कर फरार हुई है। बच्चे को उसके माता रबीना व बाबा जंगली निषाद को सुपुर्द कर दिया गया है। महिला से पूछ ताछ हो रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफास कर दिया जाएगा। 

    -विपिन टाड़ा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर

    यह हुई थी घटना: बता दें कि थाना क्षेत्र के शिवपुर बिंटोलिया निवासी जंगली बिंद (निषाद) सेनानी परिजन हैं। बुद्धवार की रात इनकी बहु रबीना देबी अपने दोनों बच्चों के साथ घर के बाहर बरामदे में चारपाई पर सोई थी। इसी बीच आधी रात के बाद जब रबीना की नींद खुली तो देखा कि उसका 6 बर्षीय बेटा प्रतीक चारपाई पर नहीं था। बच्चे को न पाकर वह जोर जोर से चिल्लाने लगी। बहु की आवाज सुनकर जंगली सहित बगल के लोग भी जग गए और गांव सहित बगल में स्थित एक पोखरी में भी बच्चे की खोजबीन किया लेकिन बच्चे का कहीं सुराग नहीं मिला। जंगली ने दो बजे रात के बाद बच्चे के गायब होने की सूचना 112 पिआरबी पुलिस को दिया। यह सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार शुक्ला हरकत में आ गए और आला अधिकारियों को सूचना देने के बाद मय फोर्स सहित घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। घटना की सूचना पर अधिकारी सहित जिला पुलिस भी हरकत में आ गयी। 

    इस दौरान उन्होंने झंगहा क्षेत्र के माईधिया चौराहे पर पहुंचकर एक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें जंगली के बगल की रहने वाले रामप्यारे बिंद की बेटी सबिता लड़के को साथ लेकर जाते हुए दिखाई दी। जससे पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए थाना क्षेत्र के दुबियारी पल के पास देवीपुर आंगन वाड़ी केंद्र के पीछे एक झाड़ी में छुपी चोरनी को बच्चे के साथ गिरफ्तार कर लिया।
     

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728