Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में करें सहयोग ,एसडीएम



    सहजनवा गोरखपुर -बांसगांव संदेश, नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने के के लिए सभी नगरवासियों का सहयोग जरूरी है ।जब नगर स्वच्छ होगा तो हम भी स्वस्थ होंगे हम सभी की जिम्मेदारी है कि नगर को स्वच्छ बनाने के लिए पहले जागरूक होने की जरूरत है नगर को स्वच्छ सुंदर बनाए रखने के लिए नगर के सभी वार्डो में रखे गए कूड़ेदान में गीला और सूखे कचरे को अलग अलग डाले खुले शौच न करे हमेशा शौचालय का ही प्रयोग किया जाय  नगर में जहाँ भी सार्वजनिक जगह है वहा साफ सफाई रखा जाय ऐसे स्थानों पर गंदगी न फैलाया जाय प्लास्टिक का प्रयोग न किया जाय इन सब बातों पर अमल करने से नगर स्वच्छ और सुंदर होगा गंदगी से फैलने वाले रोग खुद पीछा छुड़ा कर भाग जायेगे।
    उक्त बातें उपजिलाधिकारी सहजनवा सुरेश राय ने बुधवार को नगर पंचायत सहजनवा स्वच्छ भारत अभियान के तहत निकली रैली में लोगो को जागरूक कराते हुए कही।
    नगर पंचायत अध्यक्ष सुमन सिंह ने कहा कि नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए मेरे द्वारा अनेक प्रयास किये गए है सभी वार्डो में सफाई कर्मियों की तैनाती डेस्टबिल कूड़ादान आदि की व्यवस्था कराई गयी है ।मेरी प्राथमिकता भी नगर को हमेशा स्वच्छ बनाने की है।
    इस दौरान नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि नागेंद्र सिंह सभासद गोपाल गुप्ता मनोज जायसवाल मनोज सिंह रिंकू सिंह लक्ष्मण अखिलेन्द्र लक्ष्मण प्रसाद सहित अनेक लोग मौजूद थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728