Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अपराध रोकने में चौकीदारों की भूमिका महत्वपूर्ण- एसएसपी

    अपराध रोकने में चौकीदारों की भूमिका महत्वपूर्ण
    -आपरेशन तमंचा अभियान को सफल बनाना है - एसएसपी
    बड़हलगंज। एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने कहाकि चौकीदारों की सजगता से गांवों में होने वाली हर छोटी बड़ी घटनाओं को रोका जा सकता है। इसके लिए सूचना तंत्र का मजबूत होना जरूरी है। 
       देर रात कोतवाली परिसर में आयोजित हरेक बुधवार पुलिस अधिकारी आपके द्वार चौपाल कार्यक्रम में एसएसपी ने चौकीदारों को रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ कर्तव्य के प्रति सजग रहने की हिदायत दी। आगामी चुनाव के मद्देनजर चौकीदारों की भूमिका तय करते हुए उन्होंने कहा कि अवैध शराब की बिक्री जहां कहीं भी हो रही है उसकी सूचना दी जाए। साथ ही गोलबंदी व किसी प्रकार की छोटी घटना पर भी विशेष ध्यान देने की जरूरत है। शुरूआत में होने वाली छोटी घटनाएं ही बाद में बड़ी घटना का रूप ले लेती है।

    आपरेशन तमंचा पर बीट पुलिस को दिया टिप्स...
    एसएसपी डॉ. ताड़ा ने पुलिस कांस्टेबल को टिप्स देते हुए कहा कि बीट पुलिस योजना को सफल बनाना है। इसके लिए जिम्मेदार बनना होगा। यह योजना पुलिस को पावर व मजबूत बनाने के लिए है। आपरेशन अवैध तमंचा अभियान को सफल बनाने के लिये गांवों मे अवैध तमंचा रखने का सिस्टम खत्म करना होगा। इसके लिए अपने बीट मे समय देकर पता करना होगा। और हरहाल मे आपरेशन को सफल बनाना होगा।

    व्यापारियों ने बताई समस्याएं ..
    एसएसपी ने व्यापारियों/फरियादियों की समस्याओं से अवगत होते हुए कहा कि समस्या का निदान होगा। 
    मुक्तिपथ व्यवस्थापक महेश उमर ने पत्र देकर कहा कि मुक्तिपथ पर भीड़ को देखते हुए स्थाई पुलिस बूथ बनाने की मांग की। 
    पूर्व प्रधान रजौली देवप्रकाश शुक्ल ने अवैध खनन को बंद कराने की मांग की। पन्ने लाल यादव ने कोइलीखाल मे बाढ़ से रास्ता अवरुद्ध होने की शिकायत की। सिधुआपार के विजय कुमार, जुगेश कुमार ने कहा कि ग्राम सभा के कुराव टोले पर डीह स्थान हैं। जिसपर भैसवली के कुछ लोग कब्जा करना चाहते है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728