Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सड़क मरम्मत कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन



           सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश ,सहजनवा ब्लाक के कटाई टिकर जोगियाकोल मार्ग  मरम्मत  कराने की मांग को लेकर दर्जनों की सख्या में ग्रामीणों ने गांव पर प्रदर्शन किया और प्रशासन से मांग किया है कि टूटी सड़क की मरम्मत कराया जाय।
         प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे प्रधान प्रतिनिधि देवानन्द यादव ने कहा कि कटाई टिकर जोगियाकोल का निर्माण करीब 2 वर्ष पूर्व हुआ था सड़क का निर्माण होते ही दो माह में ही टूटना शुरू हो गया था सड़क की हालत वर्तमान समय मे बहुत ही दयनीय हो चुका है देखा जाय तो जगह जगह सड़क टूट कर दो से तीन फीट तक गढ्ढे बन चुके है आये दिन इन गढ्ढो में राहगीर गिर कर चोटिल हो रहे है वर्तमान समय मे हरपुर बुदहट- भीटी रावत मार्ग बाढ़ की वजह से बन्द हो चुका है इस समय कटाई टिकर जोगियाकोल आवागमन के लिए महत्वपूर्ण हो चुका  है। इस सड़क से करीब छः दर्जन से अधिक गांव के लोगो का व्लाक ,  तहसील तथा जिला मुख्यालय  आना जाना लगा हुआ है। सड़क टूट जाने से राहगीरों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग किया है कि टूटी सड़क का तत्काल मरम्मत कराया जाय नही तो ग्रामीण आंदोलन करने को बाध्य होंगे।
         प्रदर्शन करने वालो में धनंजय मिश्र , सिंटू मिश्र , प्रकाश , भानमती ,  रामआसरे , धुरहु , मनोज  ,दयाराम , राम आशीष , नारद  ,तेजु  ,सुमित्रा , ईसरावती , रामचन्द्र , मन्नू , अंगद  ,कोइल सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728