Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बेखौफ अपराधियों ने जीजा- साले को मारी गोली, बाइक लेकर फरार

    बेखौफ अपराधियों ने जीजा- साले को मारी गोली, बाइक लेकर फरार

    सिवान (बांसगांव संदेश) इस वक्त एक ताजा खबर बिहार के सीवान जिले से सामने आ रही है। बदमाशों ने सुबह-सवेरे एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पुलिस चेकिंग का डर दिखाकर जीजा-साले को गोली मार दी है।
    अपराधी गोली मारने के बाद बाइक लूटकर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि चाकू से भी हमला किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

    वारदात सीवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र की है। यहां सिसई गांव के पास सुबह-सुबह बेखौफ बदमाशों ने गोलीबारी और लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने जीजा-साले को गोली मार दी है। घायलों की पहचान जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सकरा गांव के रहने वाले रामनरेश महतो और उसके साला नीतीश कुमार के रूप में हुई है।

    इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि जीजा रामनरेश महतो और उसका साला नीतीश दोनों गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के आज्ञा निवासी मंजीत कुमार के घर गए हुए थे। मंजीत के घर आज्ञा से अपने घर सकरा के लिए बाइक से निकले थे, तभी सिसई गांव के पास एक बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इन दोनों को रोक लिया और आगे पुलिस द्वारा वाहन जांच किये जाने की बात कह कर दूसरे रास्ते से जाने को कहा।

    गाड़ी चेकिंग में पकड़े जाने के डर से ये दूसरे रास्ते से घर वापसी करने लगे, इसी क्रम में कुछ दूर आगे बढ़ने पर चारों अपराधियों ने इन्हें घेर लिया और बाइक छीनने का प्रयास करने लगे। जीजा-साले ने बाइक छीनने का विरोध किया तब अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, इसमें नीतीश को 3 गोली और रामनरेश महतो को 1 गोली लगी। इसके बाद बाइक लूटकर फरार हो गए।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728