Header Ads

ad728
  • Breaking News

    इंडियन आयल ने गोरखपुर में सर्वो ग्रीनमाइल का किया शुभारम्भ


    गोरखपुर । बांसगांव संदेश । पर्यावरण की सुरक्षा और राष्ट्र की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता की राह मे निरंतर अग्रसर इंडियन आयल ने आज गोरखपुर से नई पीढ़ी की पेट्रोल एवं एसयूवी कारों के लिए पर्यावरण अनुकूल प्रीमियम इंजन आयल सर्वो ग्रीनमाइल पेश किया। इंडियन आयल की इस उत्तम पेशकश को डा उत्तीय भट्टाचार्य कार्यकारी निदेशक एवं राज्य प्रमुख उत्तर प्रदेश राज्य कार्यालय-1 ने गोरखपुर के प्रतिष्ठित कार सर्विस स्टेशन M/s अरुण ऑटोमोबाइल से लॉन्च किया । इस अवसर पर पी के चटर्जी मुख्य महाप्रबंधक (संचालन) यूपीएसओ-I और गिरीश जैन महाप्रबंधक (ल्यूब्स) यूपीएसओ-I भी उपस्थित रहे।
    कार सर्विस स्टेशन के मालिकों, ग्राहकों और मैकेनिकों की सभा को संबोधित करते हुए डा भट्टाचार्य ने कहा कि इंडियन ऑयल देश के पर्यावरण और आर्थिक जरूरतों के अनुकूल व्यवसाय करने के लिए प्रतिबद्ध है। सर्वो ग्रीनमाइल 5W-30 इंडियन आयल की तरफ से आधुनिक एसयूवी पेट्रोल कारों के लिए एक उत्तम पेशकश है। इसके इस्तेमाल से इंजन में कम वियर एंड टेयर, पिस्टन की सफाई, उत्सर्जन नियंत्रण और तेल की बचत भी होती है। इसके साथ-साथ ही सर्वो ग्रीनमाइल के इस्तेमाल से पर्यावरण में कार्बन डाइआक्साइड (CO2) की मात्रा में 10% की कमी आती है जो की पर्यावरण अनुकूल है। आज की सभी बीएस-6 कारों में इसका इस्तेमाल हो सकता है और यह इथेनॉल मिश्रित ईंधन कारों के लिए एक उत्तम विकल्प है।
    इस अवसर पर राज्य प्रमुख ने M/s अरुण ऑटोमोबाइल को गोरखपुर का पहला सर्वो एक्सपर्ट सर्विस स्टेशन भी घोषित किया। सर्वो एक्सपर्ट वो सर्विस स्टेशन कहलाता है जहां ग्राहक अपनी कारों को सर्वो लुब्रिकेंट्स के साथ सर्विस करवा सकते है। इससे ब्राण्ड का भरोसा तो रहता ही है इंजन की सुरक्षा भी उत्तम रहती है। अंत में डा भट्टाचार्य ने M/s आर्बिट इंटरप्राइजेज जो की एक सर्वो स्टॉकिस्ट रीसेलर है के प्रांगण में एक कैम्पेन सपोर्ट वैन का भी उद्घाटन किया। यह वैन इंडियन आयल के सर्वो लुब्रिकेंट्स के बारे में ग्राहकों और मैकेनिक समुदाय को शिक्षित करेगी। इसकी मदद से भारत के ग्रामीण और शहरी बाजारों में जागरूकता अभियान आयोजित किए जाएंगे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728