Header Ads

ad728
  • Breaking News

    छात्र नेताओं ने प्रदर्शन कर कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन


    गोरखपुर। बांसगांव संदेश। रणधीर कुमार





    दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय मुख्य कैंपस तथा छात्रावास में व्याप्त समस्याओं को लेकर छात्र नेता नीतेश मिश्रा के नेतृत्व में छात्र नेताओं ने प्रदर्शन कर कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा।
    छात्र नेता नितेश मिश्रा ने बताया कि विश्वविद्यालय के समस्त विभागों में शुद्ध पेयजल शौचालय तथा कक्षाओं की स्थिति बदहाल है। पुस्तकालय में पुस्तकों का अभाव है तथा जो पुस्तकें हैं वह बहुत ही पुराने संस्करण की है। छात्रावास में अनेकों कमरे जर्जर हो चुके हैं। उनकी मरम्मत की आवश्यकता है. अन्यथा विश्वविद्यालय प्रशासन की लापरवाही से वहाँ कोई भयानक दुर्घटना संभव है।
    बता दें कि छात्र नेता नितेश मिश्रा ने बताया कि विश्वविद्यालय के समस्त विभागों में शुद्ध पेयजल शौचालय तथा कक्षाओं की स्थिति बदहाल है।पुस्तकालय में पुस्तकों का अभाव है तथा जो पुस्तकें हैं वह बहुत ही पुराने संस्करण की है। छात्रावास में अनेकों कमरे जर्जर हो चुके हैं। उनकी मरम्मत की आवश्यकता है। यथाशीघ्र यदि उक्त समस्याओं का निस्तारण नहीं किया जाएगा तो छात्र आंदोलन को बाध्य होंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी। छात्र नेताओं ने पहले विश्वविद्यालय मुख्य द्वार पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया इसके पश्चात अपना मांग पत्र विश्वविद्यालय कुलसचिव को मिलकर सौंपा। इस दौरान अंशुमान पाठक,आर्या यादव, अविनाश पांडे, शुभम कनौजिया, शिवम मिश्रा, सौरभ, शांतनु, शिवम, अनूप सिंह, सागर सहित अनेकों छात्र मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728