Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नगर पंचायत बांसगांव में अधिशासी अधिकारी की अनुपस्थिति बनी चर्चा का विषय



    गोरखपुर । नगर पंचायत अध्यक्ष वेद प्रकाश शाही द्वारा अपर मुख्य सचिव नगर विकास द्वारा जारी आदेश पर पदभार ग्रहण करने के दूसरे भी अधिशासी अधिकारी का कार्यालय नही पहुंचे।
    वही दूसरी ओर उप सचिव नगर विकास ने जिलाधिकारी गोरखपुर को सम्बोधित एक पत्र जारी कर हाईकोर्ट में लंबित रिट याचिका संख्या 10323/2021 वेद प्रकाश शाही बनाम राज्य व अन्य में प्रतिशपथ पत्र दाखिल करने हेतु न्यायालय से एक माह का अतिरिक्त समय लेने के लिए कहा  है।
    बताते चलें कि चेयरमैन द्वारा पदभार ग्रहण करने के दूसरे दिन बुधवार को भी नगर पंचायत कार्यालय में अधिशासी अधिकारी कमलेश शाही की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बनी रही। 
    आपको बता दें कि नगर पंचायत में सफाई कर्मियों और कार्यालय में कार्यरत कर्मियों के वेतन आदि की प्रक्रिया अधिशासी अधिकारी के न आने से लंबित हो रही है। ऐसे में जिन कर्मचारियों के बच्चे छोटे हैं और स्कूल जा रहे हैं उनके लिए समय से वेतन भुगतान न हो पाना किसी चुनौती से कम नहीं होगा। इस संबंध में जब अधिशासी अधिकारी कमलेश शाही से उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नम्बर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो रिंग जाने के बावजूद उनका फोन नही उठा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728