Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जिलाधिकारी ने ग्राम गजाधरपुर स्थित घटना स्थल का किया निरीक्षण




    बहराइच । बाँसगांव संदेश, बी0एन0 सिंह। जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र ने उप जिलाधिकारी, कैसरगंज महेश कुमार कैथल, पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. जंग बहादुर सिंह, उप निदेशक कृषि टी.पी. शाही, जिला पूर्ति अधिकारी अनन्त प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना फखरपुर व अन्य सम्बन्धित अधिकारियों के साथ थाना फखरपुर अन्तर्गत ग्राम-गजाधरपुर स्थित घटना स्थल का निरीक्षण किया।
    घटना स्थल के स्थलीय निरीक्षण के समय जिलाधिकारी ने उपस्थित ग्राम प्रधान व ग्रामीणों से घटित घटना के विषय में जानकारी प्राप्त की गयी। ग्रामीणों द्वारा घटित घटना/हत्या एवं शव के शिनाख्त के सम्बध में कोई जानकारी न होने के सम्बन्ध में अवगत कराया गया। उपस्थित ग्राम प्रधान एवं ग्रामीणों से अपेक्षा की गयी कि उक्त घटना के सम्बन्ध में यदि कोई भी जानकारी प्राप्त होती है, तो तत्काल गोपनीय ढंग से पुलिस/प्रशासन के सक्षम अधिकारी को अवगत करायें तथा क्षेत्र में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के आवागमन पर विशेष ध्यान रखा जाय।
    जिलाधिकारी डॉ. चन्द्र द्वारा उप जिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी कैसरगंज तथा प्रभारी निरीक्षक, थाना फखरपुर को निर्देशित किया गया कि प्रकरण की संवदेनशीलता के दृष्टिगत क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग के माध्यम से विशेष निगरानी रखी जाय तथा अतिशीघ्र घटना का खुलासा करते हुए दोषियों के विरूद्ध नियमानुसार कठोर कार्यवाही कराया जाना सुनिश्चित करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728