Header Ads

ad728
  • Breaking News

    5 अक्टूबर की रैली में शिक्षक शिक्षिकाएं अपने वाहन के साथ भारी संख्या में भाग लेंगे





    गोरखपुर। उत्तरप्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ गोरखपुर इकाई के पदाधिकारियों की एक आनलाइन बैठक संपन्न हुई।बैठक में 5 अक्टूबर के मोटरसाइकिल रैली के तैयारी पर विचार-विमर्श किया गया।बैठक में आंदोलन के पहले चरण 14 सितम्बर के सभी बी.आर.सी.पर सफल धरना कार्यक्रम होने पर प्रसन्नता ब्यक्त करते हुए शिक्षक हितों के मांगो के प्रति सरकार के उदासीनता पर आक्रोश व्यक्त किया गया।

    बैठक में शिक्षकों के किसी भी प्रकार के प्रताड़ना की कार्यवाही का माकूल जवाब देने का निर्णय लिया गया।

    पदाधिकारियों ने 5अक्टूबर के मोटर साइकिल रैली में शिक्षक -शिक्षिकाओं को प्रतिभाग करने हेतु जागरूक करने का निर्णय लिया और ब्लाकों को दिये गये संख्या बल के लक्ष्य से भी अधिक शिक्षकों को उपस्थित कराने का निर्णय लिया। बैठक में पदाधिकारियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि यदि सरकार ने रैली के बाद भी शिक्षक कर्मचारियों के मांगो को पूरा नहीं किया तो सरकार को आने वाले दिनों में जोरदार विरोध का सामना करना पड़ेगा।
    इस बैठक की सूचना देते हुए संघ के जिला उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र ओझा ने बताया कि इस आनलाईन बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजेश धर दूबे ने किया एवं बैठक में जिला मंत्री श्रीधर मिश्रा,हरेन्द्र राय,सुधांशु मोहन सिंह,ज्ञानेन्द्र ओझा, बीरेन्द्र धर दूबे,राजेश पाण्डेय,अजय सिंह,युगेश शुक्ला, अनिल चंद,महेश शुक्ला,बृजेन्द्र राय,अरविंद चंद,राजेश सिंह,नरेन्द्र यादव,काशीनाथ तिवारी,राकेश दूबे, डा.सी.बी.तिवारी,दिग्विजय राय,बिपिन दूबे,जय प्रकाश मद्देशिया,घनश्याम मिश्रा,श्रीमती प्रीति पाल,कुलदीप सिंह,नरेन्द्रप्रताप सिंह,राजेश सिंह,अच्युतानंद तिवारी,अभय राय,सुमंत सिंह,धर्मेंद्र सिंह,पुष्पराज दूबे,रतनसेन सिंह,केडी यादव,महेंद्र चतुर्वेदी,बशिष्ठ तिवारी,अनिरुद्ध तिवारी,देवानंद मणि,राकेश कुमार अकेला,अरविन्द कुमार आदि पदाधिकारी गण ने प्रतिभाग किया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728