Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता हमारा आंगन हमारे बच्चे

    जनपद देवरिया के बैतालपुर ब्लाक में आज हमारा आंगन हमारा बच्चेकार्यक्रम का आयोजन हुआ.कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य एवं पूर्व उपाध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश आदरणीय शैलेंद्र सिंह आजाद जी रहे. कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शैलेन्द्र सिंह आजाद जी ने कहा की सरकार की एक अच्छी योजना का शिक्षा विभाग और आईसीडीएस को मिल कर क्रियानवयन करना है जिससे कि हमारे नौनिहालों का भविष्य उज्ज्वल हो। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भारतीय जनता पार्टी बैतालपुर के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में छात्रों अभिभावकों एवं विद्यालय परिवार के संबंध पर चर्चा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे खंड शिक्षा अधिकारी नवनीत कुमार चौबे ने प्री प्राइमरी एजुकेशन की आवश्यकता पर विमर्श करते हुए या बताया कि सरकार एवं विभाग दोनों की ओर से इस पर प्रयास हो रहा है एवं विभिन्न स्तरों पर प्रशिक्षण कार्यक्रम जारी है।सीडीपीओ के के सिंह ने अपने संबोधन में हमारा आंगन हमारे बच्चे योजना में आनगंवाड़ी कार्तियों कि प्रमुख भूमिका को रेखांकित करते हुए भविष्य के कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई। 
    कार्यक्रम में प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक के मंत्री एवं जनपद के कोषाध्यक्षजय प्रकाश मणि त्रिपाठी नेअपने संबोधन में किसान दिवस पर पूर्व प्रधानमंत्रीचौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सरकार की इस योजना को उपयोगी एवं ऐतिहासिक बताया तथा यह कहा कि जब हम बच्चों से अपने परिवार के सदस्य कि तरह लगाव रखेंगे तो इन योजनाओं का शत-प्रतिशत क्रियान्वयन निश्चित रूप से संभव होगा।
    कार्यक्रम का संचालन उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बैतालपुर के अध्यक्ष संजय मिश्रा जी द्वारा किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम में मोदी सेना के अध्यक्षअनिल मणि त्रिपाठी,जूनियर शिक्षक संघ की अध्यक्षा श्रीमती हेमा त्रिपाठी, शिक्षिका अमिता चौरसिया, ए आर पी अशोक सिंह,हरे कृष्ण पांडे,अरुण सिंह,मिथिलेश सिंह,घनश्याम मिश्र,नीरज श्रीवास्तव ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में श्री कृष्ण यादव, शैलेश श्रीवास्तव ,जितेंद्र श्रीवास्तव ,कृति देव पांडे ,संगीता गुप्ताआदि शिक्षक के साथ भारी मात्रा में आंगनबाड़ी बहनेउपस्थित रही। 
    जय प्रकाश मणि त्रिपाठी
     ब्लॉक मंत्री एवं जनपदीय कोषाध्यक्ष
     उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बैतालपुर देवरिया

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728