Header Ads

ad728
  • Breaking News

    माफिया राकेश यादव पर कसा शिकंजा, मकान और साथी की गाड़ी जब्त

    *माफिया राकेश यादव पर कसा शिकंजा, मकान और साथी की गाड़ी जब्त*

     गुलरिहा थाने के हिस्ट्रीशीटर राकेश और उसके साथियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ अपराध से कमाई गई उसकी सम्पत्ति का भी पूर्व थानेदारों ने लेखा-जोखा तैयार किया था. इसी क्रम में डीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार वशिष्ठ वर्मा, थाना प्रभारी गुलरिहा चंद्रहास मिश्रा, पिपराइच इंस्पेक्टर मधुप कुमार मिश्रा, चिलुआताल इंस्पेक्टर विनोद कुमार अग्निहोत्री और महिला थाना प्रभारी प्रभा सिंह की संयुक्त टीम ने झुंगिया बाजार में माफिया राकेश के मकान के दो कमरों को सील किया

    गोरखपुर. प्रशासन ने माफिया राकेश यादव (Mafia Rakesh Yadav) पर शिकंजा कसा है. जिले के टॉप टेन बदमाशों में शामिल माफिया राकेश यादव और उसके साथी दिनेश यादव की प्रॉपर्टी पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने जब्त की है. माफिया राकेश के झुंगिया स्थित मकान के दो कमरों को सील किया गया है. वहीं दिनेश की ऑटो भी टीम ने जब्त की है. दोनों पर आरोप है कि इन्होंने अपराध के पैसे से यह सम्पत्ति बनाई है. हालांकि राकेश और उसके परिवार के नाम की कुछ गाड़ियों को भी पहले जब्ती के दायरे में रखा गया था पर अभी उस पर कार्रवाई नहीं हो पाई है. गौरतलब है कि माफिया राकेश यादव देवरिया जेल में बंद है.


    *माफिया राकेश यादव पर कसा शिकंजा, मकान और साथी की गाड़ी जब्त*


    देवरिया जेल में है बंद
    गौरतलब है कि माफिया राकेश यादव ने प्रॉपर्टी डीलर छोटू प्रजापति पर विपिन सिंह नामक शूटर से हमला कराया था, जिसमें छोटू बच गया और विपिन सिंह पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. इस मामले में राकेश यादव पर भी साजिश का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिले के टॉप टेन बदमाशों की सूची में भी राकेश यादव को शामिल किया गया है. सख्ती बढ़ती देख राकेश ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. वर्तमान में वह देवरिया जेल में है.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728