Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव लोकसभा व विधानसभा का विकास करना ही लक्ष्य: कमलेश पासवान

    *बांसगांव लोकसभा व विधानसभा का विकास करना ही लक्ष्य: कमलेश पासवान* 

    बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान और बांसगांव विधानसभा के विधायक डॉ विमलेश पासवान ने सांसद निधि से गगहा विकास खण्ड के विभिन्न आठ गांवों में ₹ 72.647 लाख से 1195 मीटर सड़कों को शिलान्यास किए।

     *बांसगांव की जनता होगी खुशहाल: डॉ० विमलेश पासवान* 

    बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान और बांसगांव विधानसभा के विधायक डॉ विमलेश पासवान ने सांसद निधि से गगहा विकास खण्ड के बांसगगहा में डिंपू शुक्ला के घर से सी०सी० रोड़, मेहंदिया खास में जयगोविंद मास्टर के घर से सी०सी० रोड़, डिहुलपार में अवशेष सी०सी० रोड़, सिहाईजपार में बागीचे से पारस शाही के मकान तक सी०सी० रोड़, रावतपार माया शाही के 
    मकान से सी०सी० रोड़, मजुरी खास में केशव मौर्या के चक्की से सी०सी० रोड़, बेदादार में प्राथमिक विद्यालय से सी०सी० रोड़ और गडही में मुख्य तिराहे से इन्टरलाकिंग का शिलान्यास किए। इस अवसर पर डॉ विमलेश पासवान ने कहा कि सड़क बन जाने से ग्रामीण क्षेत्र में निवास करने वाले जनता और ग्रामीणों को मिलेगी खुशीहाली और आने-जाने सुविधा और समय की बचत होगी। बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने कहा कि बांसगांव लोकसभा व विधानसभा के हर गांव में विकास करना ही लक्ष्य है हमारा तभी हमारे देश कर प्रधानमंत्री मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी का होगा सपना पूरा। इस अवसर पर गगहा भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष चंद, पूर्व ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राकेश सिंह, अवनीश सिंह, प्रदीप सिंह, सुनील शाही, प्रधान संजय शाही, मनीष शाही, हर्षवर्धन सिंह,श्रीदयाल मिश्रा, प्रधान संदीप मौर्या,अन्नु पांडेय,पंकज सिंह, अजित वर्मा, मनोज सिंह, जनार्दन मौर्या, विजय सिंह, हरिओम सिंह, सांसद प्रतिनिधि अरविंद पाण्डेय सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728