Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा गोरखपुर बांसगांव संदेश ।विकास का रोल मॉडल बनेगा बांसगांव ( कमलेश)

    विकास का रोलमॉडल बनेगा बाँसगांव :कमलेश
    गगहा गोरखपुर बांसगांव संदेश ।गगहा ब्लाक के बांसगगहा में सीसी रोड का शिलान्यास
    गगहा। केंद्र और प्रदेश की सरकार आमजन के लिए योजनाओं की सौगात दे रही है, जिससे लोग पुनः भाजपा की सरकार बनाने हेतु उत्सुक हैं। विकास की कड़ी में बाँसगांव क्षेत्र को रोलमॉडल बनाया जायेगा।
         उक्त बातें बाँसगांव के सांसद कमलेश पासवान ने सोमवार को गगहा ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत बासगगहा में डीम्पू शुक्ला के घर से शंकरसेवा संस्थान की तरफ जाने वाले मार्ग के सीसी रोड निर्माण कार्य का लोकार्पण करते हुए बतौर मुख्यअतिथि अपने सम्बोधन में कहा।उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी जी अपने कल्याणकारी योजनाओं के बदौलत जनता की पसंद हो गए हैं आने वाले विधान सभा चुनाव में पुनः एक बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनने से कोई ताकत रोक नहीं पायेगी। विशिष्ट अतिथि विधायक विमलेश पासवान ने कहा कि हमारी सरकार सड़कों का संजाल बिछा रही है चाहे वह गाँव की सड़क हो या हाइवे। सरकार ने आवास,शौचालय के अलावा हर गरीब और पात्र परिवारों को मुफ्त राशन देने का कार्य कर रही है पूर्ववर्ती सरकारों में जहां बिजली आने जाने का कोई समय नहीं रहता था आज भाजपा की देन है सबको भरपूर बिजली मिल रही है।
         कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान संघ अध्यक्ष विनोद सिंह ने किया।
    उक्त अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सन्तोष चन्द,पूर्व प्रमुख सुनील पासवान, अरविंद पाण्डेय,मनोज सिंह, जयहिन्द यादव,बलराम सिंह,शैलेश सिंह,विनेश शुक्ला, गुड्डू सिंह, विमलआनन्द,सुनील सिंह,पंकज सिंह,राकेश सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728