Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मौत को दावत दे रहा है सड़क में बना ब्लैक होल





    सहजनवा गोरखपुर बांसगांव सन्देश। विकास खण्ड पाली के सहजनवां-बखिरा में बरईपार चौराहे तथा ग्राम डुमरी इंटर कालेज के पास  सड़क में बना ब्लैक होल (गहरा गड्ढा) मौत को दावत दे रहा है ।  सड़क से प्रतिदिन सड़क से हजारों की संख्या में सवारियों का आना-जाना लगा रहता है ।  फिर भी  जिम्मेदार आंख मूंदे हुए हैं । जिसे लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है ।  
    23 किलोमीटर की दूरी तय करने वाली  सहजनवा- बखिरा मार्ग क्षेत्र की सबसे व्यस्ततम मार्ग  है । इस सड़क का निर्माण बड़ी जद्दोजहद के बाद  सन् 2019 में  पीडब्ल्यूडी द्वारा कराया गया था । टूलेन बनी इस सड़क का रखरखाव की जिम्मेदारी  भी विभाग के पास था । परंतु मजे की बात यह है कि  बरसात की वजह से सड़क में बने  3 फिट  गहरा गड्ढा किसी को दिखाई नहीं देता है । जबकि हर वर्ष कागज में पटरियों की मरम्मत कराई जाती है ।   किसी चूक बस यदि कोई सवारी उस  गड्ढे में गिर जाती है, तो बड़ा हादसा होने से इन्कार नहीं किया जा सकता ।  अब आलम यह हो गया है कि सड़क के गड्ढे घास- फूस से ढक चुके है । जो पहले से और भी खतरनाक स्थिति हो गई है ।

    उक्त-संदर्भ में जब उप जिला अधिकारी साधनवास सुरेश राय से बात की गई, तो उन्होंने कहा  मामला मेरे संज्ञान में आया है । हमने संबंधित अधिकारी को निर्देशित कर दिया है कि सड़क की अति शीघ्र मरम्मत जाए ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728