Header Ads

ad728
  • Breaking News

    रेलवे परिसर में रेलवे पेंशनर्स समिति के सदस्यों की बैठक हुई सम्पन्न

    रेलवे परिसर में रेलवे पेंशनर्स समिति के सदस्यों की बैठक हुई सम्पन्न 




    गोरखपुर (बांसगांव संदेश) : रेलवे परिसर में रेलवे पेंशनर्स समिति के सदस्यों की बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें विधानसभा चुनाव हेतु जनसंपर्क की योजना रचना बनाई गई. बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा महानगर उपाध्यक्ष बृजेश मणि मिश्र ने कहा कि इस देश को एकता के सूत्र में बांधने के लिए तथा देश की एकता और अखंडता के लिए भाजपा को वोट करना आवश्यक है क्योंकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो राष्ट्र को क्रमांक एक पर लेकर चलती है. हमारी केंद्र और प्रदेश की सरकार ने जिस तरीके से कल्याणकारी योजनाओं को चलाकर समाज के अंतिम व्यक्ति को सम्मान दिलाने का काम किया है, हम सभी का दायित्व बनता है कि पुनः योगी आदित्यनाथ की सरकार बनाकर देश के उन गरीबों का सम्मान करें.




    पेंशनर समिति के उपाध्यक्ष एसके पांडे ने कहा कि सभी रिटायर्ड कर्मचारी योगी आदित्यनाथ जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए संकल्पित हैं तथा इस चुनाव में रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी तथा वर्तमान कर्मचारियों से मिलकर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक वोट पोल कराने का काम हमारी समिति करेगी. कार्यक्रम का संचालन मंत्री नंदलाल साहनी ने किया।

    उक्त बैठक में राधेकृष्ण तिवारी,भरत सिंह, कैलाश पांडेय, गिरीश चन्द्र गुप्ता, शम्भूनाथ तिवारी, एस.के.पाण्डेय, दिलीप कुमार चक्रवर्ती, नन्दलाल, वाल्मीकि शर्मा, रत्नेश्वर लाल दास प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक गिरीश त्रिपाठी ,चुनाव प्रबंधन के सह संयोजक अविनाश राय चिंटू, युवा मोर्चा के महानगर मंत्री राहुल गिरी उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728