Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भारतीय विद्वत महासंघ विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को किया समर्थन



    *भारतीय विद्वत महासंघ विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को किया समर्थन*

    *योगी जी होंगे राज्य के आगामी मुख्यमंत्री: पं बृजेश पाण्डेय*

    *गोरखपुर!*      विगत 4 फरवरी दिन शुक्रवार को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में उपस्थित विद्वत जनकल्याण समिति द्वारा संचालित भारतीय विद्वत महासंघ के केन्द्रीय महामंत्री पं बृजेश पाण्डेय ज्योतिषाचार्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज को शिष्टाचार स्वरूप पुष्प भेंट किये,तथा भारतीय विद्वत महासंघ द्वारा विधानसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन करने कि बात कही। संगठन महामंत्री पं बृजेश पाण्डेय ज्योतिषाचार्य ने कहा कि गोरखपुर शहरी विधानसभा से स्वयं पूज्यनीय योगी जी का चुनाव लड़ना शहर के लिए गर्व कि बात है.
    मुख्यमंत्री रहते हुए योगी जी ने गोरखपुर सहित सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में विकास का डंका बजाया है,इनके पांच वर्षों का कार्यकाल प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में कुशल रहा है. 
    वर्तमान समय में प्रदेश को ही नहीं गोरखपुर जिला को भी विश्व स्तर पर पहचान मिली है.
    योगी जी कि कार्यशैली को देखते हुए विद्वत समाज भी उनके साथ है।
    महामंत्री पं बृजेश पाण्डेय ने यह भी कहा कि गोरखपुर के अलावा जहां भी विद्वत महासंघ के कार्यकर्ता हैं वो सभी भाजपा उम्मीदवार का ही समर्थन करेंगे। योगी जी का कार्यकाल सभी क्षेत्रों में उपयोगी साबित हुआ है, कानून व्यवस्था, गुंडाराज का खात्मा,महिलाओं कि सुरक्षा,चिकित्सा,शिक्षा, कृषि,यातायात के क्षेत्र में अनुकरणीय योगदान रहा है, गोरखपुर मण्डल का विकास सबके सामने प्रत्यक्ष रूप से प्रमाण है. एम्स, फर्टिलाइजर, सड़कें,गरिबों को आवास, राशन,अनेको विश्वविद्यालय व महाविद्यालय,चिकित्सालय का निर्माण व शिलान्यास साथ ही अनेकों मंदिरों का जिणोध्धार कर पर्यटन के दृष्टिकोण से राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना. कोरोना संकट काल में सबसे बड़े प्रदेश होने के बावजूद चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना व जनता के हितार्थ समय समय पर क्षेत्र में भ्रमण कर जरूरतमंदों को सेवा पहुंचाना योगी जी के कार्यशैली को जनता ने सराहा है,जो कुशल नेतृत्वकर्ता कि पहचान है,योगी जी है उत्तर प्रदेश के लिए उपयोगी शासक है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728