Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बदलाव का इरादा बना चुकी है क्षेत्र की जनता : मोहम्मद इस्लाम

    गोरखपुर। एआईएमआईएम गोरखपुर के जिलाध्यक्ष एवं 323 ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी मोहम्मद इस्लाम ने बड़ी संख्या में में अपने समर्थकों के साथ ही महिलाओं का हुजूम लेकर अपने अनोखे अंदाज में पैदल सूरजकुंड धाम नगर वार्ड के रसूलपुर, अमरूतानी, सैयदुल्लाह नगर एवं जामिया नगर आदि इलाके का भ्रमण कर लोगों का समर्थन मांगा। भ्रमण के दौरान मोहम्मद इस्लाम के वाहनों का काफिला लोगों के लिए आकर्षक का केंद्र बना रहा।
    भ्रमण के दौरान मोहम्मद इस्लाम ने कहा कि गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र गांव और शहर के लोगों ने बदलाव का इरादा बना लिया है। उन्होंने कहा कि जीतकर क्षेत्र से गायब रहने वाले जनप्रतिनिधि को सबक सिखाने के लिए कमर कस चुकी है। इस्लाम ने कहा कि धर्म का कार्ड खेलने वाली भाजपा का चेहरा जनता के बीच में बेनकाब हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से समाजवादी पार्टी ने मुस्लिम नेताओं को अपने मंचों से धक्का देकर अपमानित किया है। उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 
    इस मौके पर मुख्य रूप से एआईएमआईएम गोरखपुर के जिला प्रमुख महासचिव मोहम्मद कैश अंसारी, मास्टर वसीम, अजीज टोनी, हलीम आरिफ जमा अंसारी, आयशा खान, रेश्मा, वजीर अहमद, राजू, अतीक अहमद आदि लोग शामिल थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728