Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अपने लक्ष्य के प्रति कार्य करने वाला इंसान सफलता को जरूर पाता है : डॉ0 सौरभ

    "अपने लक्ष्य के प्रति कार्य करने वाला इंसान सफलता को जरूर पाता है :  डॉ0 सौरभ

     गोरखपुर ! विदाई समारोह के अवसर पर सनराइज कोचिंग सेंटर तुर्कमानपुर गोरखपुर में विदाई समारोह कैरियर काउंसलिंग एवं सम्मान समारोह का एक आयोजन   गया था, जिसमें  अपने-अपने क्षेत्रों में उत्तम काम करने के लिए नि:स्वार्थ समाजसेवियों को सम्मानित किया गया तथा सनराइज कोचिंग सेंटर के कक्षा 10th और 12th के समस्त छात्र व छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी गईं।
          कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए धरा धाम इंटरनेशनल प्रमुख सौहार्द शिरोमणि डॉक्टर सौरभ पाण्डेय ने कहा कि अगर लक्ष्य को सामने रखकर दुनिया में कोई भी काम किया जाए तो वह काम जरूर अपने मुकाम तक पहुंचता है।
          कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अल्पसंख्यक अधिकारी श्री आशुतोष पाण्डेय ने बच्चों के हक और हुकूक के बारे में विस्तार से वर्णन किया। कार्यक्रम के विशेष आमंत्रित अतिथि माननीय मुख्यमंत्री जी के पुरोहित श्री प्रवीण शास्त्री जी ने बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि डॉक्टर एहसान अहमद साहब ने भी बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चे मुल्क  के मुस्तकबिल होते हैं आज के वक्त में उनको अच्छा मुकाम हासिल करना बहुत ही जरूरी है हमारे मुल्क को औजारों कि नहीं कलम की जरूरत है। अति विशिष्ट अतिथि डॉ विनय श्रीवास्तव, शफीक अहमद, हाजी जलालुद्दीन कादरी, अलीशा हसन, दिव्या मालवीय,  सद्दाम खान व  नसीम अशरफ आदि ने भी बच्चों को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए इंजीनियर मोहम्मद मिन्नतुल्लाह ने बच्चों के उम्द: मुस्तकबिल की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के आयोजक व सनराइज कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर मोहम्मद आकिब अंसारी ने अपने सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया। इस अवसर पर बच्चों के साथ-साथ संस्था के सभी शिक्षक व शिक्षिकाएं भी उपस्थित थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728