Header Ads

ad728
  • Breaking News

    संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत



    सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश ।सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसला निवासी  राजेंद्र उर्फ मन्नु  38 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है । उसका शव  गांव के पश्चिम सिवान में मंगलवार को अपराह्न 3.00 देखा गया  है ।   मुख तथा कांन से खून निकला हुआ था और गले में लिपटा सफेद रंग का गमछा  खून से भीगा हुआ मिला है । मौके पर पहुंची सहजनवा पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय गोरखपुर भेज दिया है । 

    मिली जानकारी के अनुसार-राजेंद्र बीते सोमवार की शाम से गायब थे,घरवाले उनकी बहुत खोजबीन किए परंतु कहीं उनका कहीं पता नहीं चल सका । लोगों ने बताया कि घर बनवाने के लिए वह बैंक से ₹60000 निकालकर पास ही रखा था ।  मंगलवार की सुबह  लोगों ने पुनः खोजबीन शुरू की, नात- रिश्तेदार समेत अन्य जगहों पर देखा, परंतु  कहीं पता नहीं चल सका । 
    गांव की कुछ महिलाएं अपने मवेशियों के लिए अपराह्न तीन बजे करीब घास काटने निकली, तो देखा कि गेहूं की खेत में एक लाश पड़ी हुई  है । सभी ने शोर मचाना शुरू किया,  मौके पर पहुंचे स्वजन राजेंद्र की  पहचान किया । मृतक के दो छोटे बच्चे हैं- अंशिका 7 वर्ष तथा अमन 12 वर्ष का है ।

    उक्त संदर्भ में-थाना प्रभारी सहजनवा मंजुल कुमार चतुर्वेदी ने कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना उचित होगा ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728