Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सरयू नहर का विधायक और अधिशासी अभियंता ने किया निरीक्षण



    गांव और कस्बे से गुजरने वाले नहर के बंधे को पक्का निर्माण कराने का दिया निर्देश।


    सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश ।सहजनवा के विधायक प्रदीप शुक्ला और सरयू नहर खंड प्रथम बासी के अधिशासी अभियंता उग्रसेन वर्मा ने सहजनवा क्षेत्र के सरयू नहर का निरीक्षण किया  विधायक ने बंधे को मरम्मत कराने और कस्बे से गुजरने वाले नहर के बंधे को पक्के निर्माण निर्माण कराने का निर्देश दिया।
       पाली क्षेत्र के कुछ प्रधान और ग्रामीणों ने  विधायक प्रदीप शुक्ला को पत्र देकर  मांग किया था कि घघसरा बाजार ,हड़ही सहित कुछ जगहों पर नहर को पक्का कराने की मांग की थी जिसको संज्ञान में लेते हुए विधायक ने अधिशासी अभियंता को बुलाकर निरीक्षण किया। विधायक ने कहा कि किसानों को निर्वाध रूप से पानी मिले इसके लिए बंधों का मरम्मत किया जाय साथ ही जहा गांव और कस्बे है उस स्थान पर नहर को पक्का कराया जाय इसके लिए शासन को पत्र लिखकर संबंधित विभाग से बजट दिलाने का प्रयास करूंगा। यह नहर मुख्यमंत्री जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। उन्होंने अधिशासी अभियंता से समय से कार्य कराने और किसानों को समय से पानी देने का निर्देश दिया।
     निरीक्षण के दौरान अवर अभियंता अमित चौरसिया, बाबूराम चौधरी,सुजीत सिंह,प्रधानप्रतिनिधि अखिलेश त्रिपाठी,राजेश त्रिपाठी,शिवचरण, रामबचन चौरसिया, अनिल त्रिपाठी, रविन्द्र त्रिपाठी सहित कई लोग मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728