Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जनता की खुशहाली का रास्ता विकास से तय होता है -विधायक










    सहजनवा बांसगांव सन्देश।
    जनता की खुशहाली का रास्ता विकास से तय होता है । जिसके लिए  दृढ़ इच्छाशक्ति की आवश्यकता होती है,जो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में है । सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति ने लोगों को घर-घर शौचालय से  किसान को उनका सम्मान निधि तथा बुजुर्गों के पेंशन और सबके स्वास्थ्य की सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया है । 

    उक्त-बातें सहजनवा विधायक प्रदीप शुक्ल ने  कही,वह घघसरा स्थित ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने विकास का वह कार्य करके  दिखाया है,जो पूर्ववर्ती किसी सरकारों ने नहीं किया है । आज लोगों के लिए- घर-घर शौचालय,अच्छी सड़कें, गरीबों को मुफ्त राशन और आवास की सुविधा, कोरोना जैसी महामारी का टीकाकरण, स्वास्थ्य सुविधाओं पर  विशेष फोकस, किसानों को उनका सम्मान निधि तथा बुजुर्गो के  पेंशन  बढ़ोतरी जैसी अनेक जनहित के कार्य किए गए हैं । आज जनता खुशहाल  है, तो सिर्फ भाजपा सरकारों की दृढ़ इच्छाशक्ति का नतीजा  है । 

    सभा में भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी पद के समर्थित प्रत्याशी सीपी चंद ने कहा कि- जनता का हित सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकारों में ही निहित है ।  हम सभी को मिलकर अपने देश को दुनिया सिर मौर्य बनाना है, तो भारतीय जनता पार्टी के सरकार को मजबूत करना होगा, जिसके लिए आप सभी का समर्थन चाहिए । तभी हम लक्ष्य को पूरा कर पाएंगे । उक्त-ब्लाक प्रमुख पाली शशी सिंह, बीजेपी जिला अध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, शिवरामकृप्ण सिंह उर्फ मोनू सिंह, विकास राज, अमरेन्द्र राज, विनोद कुमार उर्फ भोरई बाबा, अखिलेश तिवारी, भाजपा नेता विजय कुमार मिश्र, प्रभाकर दुबे, रविंद्र तिवारी, रामेंद्र तिवारी उर्फ छोटकू,,विश्व विजय सिंह,डा0 आर डी सिंह, शिवचरन,राम वृक्ष गौड़, दयाशंकर सिंह, बुद्धि सागर तिवारी, अजित सिंह, मोहन सिंह समेत कई लोग मौजूद थे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728