Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दबंग बहू की दबंगई बूढ़े सास ससुर को मारपीट कर घर से निकाला दंपति ने पुलिस से न्याय की माँग




    सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश ।हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में दबंग बहू की दबंगई देखने को मिली है। जिसने अपने बूढ़े सास ससुर को घर से मार पीट कर बाहर निकाल दिया। पीड़ित दंपति ने थाने पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद विधि संगत कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है।

    मामला हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मदनपुरा के टोला गठुआखोर का है। जहां पर दबंग बहू ने अपनी दबंगई दिखाते हुए अपने बूढ़े सास-ससुर को घर से मार पीट कर निकाल दिया। गठुआखोर निवासी बासमती पत्नी रविन्द्र ने अपने ससुर जवाहर उम्र 77 वर्ष,सास जगवन्ता उम्र 75 वर्ष को मार पीट कर घर से निकाल दिया।

    जगवन्ता का कहना है कि उनके दो पुत्र हैं बड़ा धर्मेंद्र एवं छोटा रविन्द्र तथा दोनों अलग रहते हैं तथा बाहर रहकर कमाते हैं,यह वृद्ध दम्पत्ति अपनी छोटी बहू के साथ रह रहे हैं लेकिन उसके बाद भी उनकी बहू अक्सर उसे झगड़ा करती रहती है। आज बेवजह वह झगड़ा करने लगी और सास जगवन्ता को  पीट दिया,  ससुर जवाहर बीच बचाव करने आये तो बहू ने उन पर भी हमला कर दिया और उन्हें घर से बाहर निकाल कर उनके कमरे में ताला जड़ दिया तथा खेत में पैदा हुए अनाज को भी अपना लिया।
     उन्होंने बताया उनका लड़का भी बाहर रहता है। बहू लड़के को भी नहीं रहने देती है। थक हार कर दोनों थाने पहुँच कर  थानाध्यक्ष हरपुर बुदहट नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव से न्याय की मांग की है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728