Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शादीशुदा युवक के लिए प्रेमिका बनी आफत, तंग आकर प्रेमी ने की हत्या, जानें पूरा मामला

    शादीशुदा युवक ने की प्रेमिका की हत्या




    महराजगंज। बांसगांव संदेश। महराजगंज जिले के सिंदूरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पिपरा कल्याण में गत दिनों मिले एक युवती के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। पुलिस द्वारा इस केस में सनसनीखेज हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि युवती की हत्या के इस मामले में पतरेंगवा निवासी अभियुक्त मुकेन्द्र पटेल, पुत्र गोमती पटेल को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

    पूछताछ में अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि उसके और मृतक युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अभियुक्त शादीशुदा था, लेकिन युवती उस पर बार-बार शादी करने तथा घर में घुसने का दबाब बना रही थी, जिसको लेकर युवक की पत्नी नाराज होकर मायके चली गयी। पत्नी के मायके चले जाने के बाद अभियुक्त ने हत्या की साजिश रच डाला।

    पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त ने स्वीकार किया कि 14 मई को युवती उसके गांव के बगीचे में आकर बैठ गयी और घर में घुसने की ज़िद करने लगी। तंग आकर अभियुक्त ने घर से पैसे व गहने लाने का झूठा बहाना बनाया तथा पिपरा कल्याण होते हुए सोनवल जाने वाले चकरोड पर मृतका को बैठा दिया। 

    इस बीच अभियुक्त ने अपने घर पर आकर अपना मोबाईल फोन रख दिया ताकि लोकेशन के बारे में किसी को पता न चल सके। इसके उपरांत अभियुक्त सीधे युवती के पास पहुंचा। वहाँ अभियुक्त ने युवती को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी, जिसके बाद अभियुक्त ने अपने बेल्ट से मृतका का गला कसकर उसकी हत्या कर दी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728