Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ऑनलाइन कंपनी से आर्डर किए ज्वेलरी को नकली ज्वेलरी से बदलने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    *ऑनलाइन कंपनी से आर्डर किए ज्वेलरी को नकली ज्वेलरी से बदलने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार*

    *पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिटी ने किया खुलासा*



    गोरखपुर। जालसाज लोगों को ठगने के लिए तरह-तरह की उपाय तलाशते रहते हैं कहते हैं कि बदमाश चाहे कितना ही शातिर क्यों ना हो वह पुलिस की पकड़ से नहीं बच सकता। ऐसा ही एक मामला ब्लू डार्ट कंपनी के साथ हुआ कस्टमर ने ऑनलाइन ज्वेलरी का आर्डर किया जब डिलीवरी ब्वॉय ज्वेलरी  देने के लिए कस्टमर के पास पहुंचा तो बड़े चालाकी के साथ दो जालसाजों ने असली जेवर को बदलकर नकली जेवर डिब्बे में रख दिया और डिलीवरी ब्वॉय से कहां की पैसे नहीं है हम आपसे बाद में संपर्क कर लेंगे काफी इंतजार के बाद जब कस्टमर सामान लेने नहीं आया तो डिलीवरी ब्वॉय ने सामान को कंपनी को वापस कर दिया । कंपनी अपने ज्वेलरी की जांच की थी वह नकली निकला इसकी शिकायत शाहपुर थाने पर की गई पुलिस ने मुकदमा जालसजो की तलाश में लग गई  । मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो जालसाजो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनके पास से पुलिस ने तीन चैन, एक अंगूठी, दो मोबाइल फोन, एक बैग और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। घटना का खुलासा पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने किया।
    उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी में शुभम जायसवाल पुत्र राकेश जयसवाल निवासी वार्ड नंबर 24 मीराबाई नगर सिसवा बाजार जनपद महाराजगंज और दूसरा संतोष पुत्र दयानंद निवासी दक्षिण टोला वार्ड नंबर 8 सिसवा बाजार जनपद महाराजगंज के रहने वाले हैं।
    फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।
    घटना का खुलासा में शाहपुर थाना प्रभारी रणधीर मिश्रा निरीक्षक सुनील कुमार पटेल उप निरीक्षक संतोष कुमार सिंह उप निरीक्षक रामानुज सिंह यादव कांस्टेबल शशीकांत जयसवाल शशि शंकर राय पंकज कुमार गुप्ता महिला कांस्टेबल नीतू नाविक शामिल रही।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728