Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पीडब्लूडी कर्मी के अपहरण की आशंका

    पीडब्लूडी कर्मी के अपहरण की आशंका

    घर से कार्यालय जाने के लिए सुबह निकले थे गजेन्द्र
    दोपहर से बंद है मोबाइल, नहीं मिल रहा लोकेशन

    गोरखपुर। घर से कार्यालय के लिए पीडब्लूडी कर्मचारी के अपरहण का मामला प्रकाश में आया है। हांलाकि मामले में पुलिस गुमशुदगी दर्ज की छानबीन में जुटी है।
    खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के बंजरिया निवासी गजेन्द्र लाल श्रीवास्तव पुत्र श्री ज्वाला प्रसाद श्रीवास्तव उम्र लगभग Ü55 वर्ष लोक निर्माण विभाग खलीलाबाद में लिपिक के पद पर कार्यरत है। बुधवार की सुबह 8 बजे घर से वह कार्यालय जाने के लिए निकले। 
    परिजनों से दोपहर में किसी काम के सिलसिले में उनसे मोबाइल पर सर्म्पक किया तो मोबाइल बंद मिला। काफी देर तक जब सर्म्पक नहीं हुआ तो परिजन अनहोनी की आशंका में उनके कार्यालय पहुंचे तो पता चला कि वह कार्यालय ही नहीं पहुंचे। परिजनों को लगा कि कहीं वह किसी काम से गोरखपुर के पादरीबाजार स्थित आवास पर तो नहीं गए। परिजनों ने यहां भी संर्पक किया तो यहां भी उनका कुछ पता नहीं चला। काफी खोजबीन करने के बाद भी कहीं पता न चलने पर परिलनों खलीलाबाद कोतवाली पहुंच कर अपहरण की आशंका जताई। परिजनों का कहना है कि इस तरह वह बिना बताए कहीं नहीं जाते है। सभी नात-रिश्तेदार से भी पूछताछ की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा है। परिजनों का कहना है कि कहीं किसी ने उनका अपहरण न कर लिया हो।
    मामले में खलीलाबाद कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है, गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728