Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आम आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन किया

    आम आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय  कार्यकर्ताओं के साथ  धरना प्रदर्शन किया



    गोरखपुर  l केंद्र सरकार के नाकामियों की वजह से कश्मीरी पंडितों की हो रही हत्या और पलायन के मुद्दे पर आज आम आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपा। पूर्व जिला ध्यक्ष हरेन्द्र यादव ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ आज वही हो रहा है जो 90 के दशक में उनके साथ हुआ था उनको घरों, दफ्तरों और सड़कों पर निशाना बनाया जा रहा है। शहर प्रभारी और पूर्व प्रत्याशी रहे विजय कुमार श्रीवास्तव ने नाराजगी जताते हुए कहा कि निर्दोष कश्मीरी पंडितों की हत्याएं की जा रही है, यह मानवता के खिलाफ है इसे रोकने के भाजपा की केंद्र सरकार और भाजपा शाषित राज्य सरकार द्वारा कुछ नहीं किया जा रहा है । 
         ई. विनीत मिश्र ने कहा कि जम्मू कश्मीर में एक महीने में कई टारगेट किलिंग के मामले सामने आए हैं। राहुल भट्ट, रियाज अहमद, सैफुल्लाह कादरी, अमरीन भट्ट और शिक्षिका रजनी बाला, बैंक मैनेजर विजय कुमार की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
    इस तरह की घटनाओं से कश्मीरी पंडित डरे और सहमे हुए हैं वो पलायन कर रहे हैं। दहशत के माहौल में रोजी, रोजगार और व्यापार छोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी का मत है कि कश्मीर के हालात में सुधार के लिए और वहां कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये जाए।
    अल्पसंख्यक मोर्चा के तारिक अनवर ने कहा कि आए दिन कश्मीरी पंडितों की हत्याएं हो रही हैं आतंकियों के लिए खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किये जाए। जिससे कश्मीरी पंडितों को पलायन न करना पड़े और वो सुरक्षित माहौल में अपने परिवार सहित गुजर-बसर कर सकें।
    आज के धरना में अशोक विश्वकर्मा फूलबदन यादव अरुण श्रीवास्तव धनन्जय श्रीवास्तव बृजेश्वर द्विवेदी हरिओम मल्ल अनिरुद्ध श्रीवास्तव,जय कुमार संजीव गुप्ता सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728