Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नदी में डूबे 52 बर्षीय अधिवक्ता के शव को एन डी आर एफ की टीम ने चौबीस घंटे के अंदर ढूढ निकाला



    परिजनों ने शव का किया शिनाख्त

    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेजा

    गोलाबाजार गोरखपुर 9जुलाई।

    गोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा गाजे गड़हा टोला गजभरी निवासी गोलातहसील के अधिवक्ता वीरेंद्र यादव उम्र52बर्ष शुक्रवार को घर से निकल कर रामा मऊ घाट पर पहुच कर अपनी बाइक व कपड़ा नदी तट पर खड़ा कर नदी में जा करडूब गए। नदी में डूबने की खबर पाकर स्थानीय प्रशासन घटना स्थल पर पहुच के शव को खोजवाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन शव का पता नही चला।शनिवार को स्थानीय प्रशासन की मांग पर पहुची एन डी आर एफ की टीम ने कड़ी मसक्कत कर अधिवक्ता के शव को दलुवा घाट के पास से बरामद कर लिया।शव का शिनाख्त परिजनों ने किया।गोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया।


    प्राप्त बिबरण के अनुसार वीरेंद्र यादव पुत्र स्व बिश्वनाथ यादव  गोला तहसील में बीते लगभग पन्द्रह बर्षो से अधिवक्ता के रूप में प्रेक्टिस करते थे। शुक्रवार को यह अपनी बाइक से लगभग दिन ग्यारह बजे निकले ।और रामा मऊ सरयू नदी घाट पर पहुच गए ।नदी के किनारे अपने कपड़े को निकाल के अपने गमछे में बांध कर बाइक के ऊपर रख दिये ।और नदी के किनारे चल दिये ।लेकिन अगल बगल चरवाहे पशु चरा रहे थे ।चरवाहों को देख लगभग नदी के किनारे किनारे एक फर्लांग आगे बढ़ गए ।चरवाहों ने सोचा कि अपने किसी काम से जा रहे होंगे। कुछ दूर जाने के बाद नदी में प्रवेश कर गए ।और गहरे पानी मे चले गए ।चरवाहों ने देख कर शोर मचाया लेकिन वह डूब चुके थे।

    घटना की सूचना गोला पुलिस को मिली ।सूचना पाते ही सी ओ गोलाजगतनारायण कन्नौजिया अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुचे।उनके बाइक के नम्वर को गूगल पर डाला गया तो उनका नाम व पता लग गया।यह खबर तहसील गोला पर मिला ।अधिवक्ताओं का हजूम उमड़ पड़ा ।घर से परिजन भी आ गए ।कपड़े व बाइक को पहचाना ।शव को ढूढने का कार्य शुरू हुआ तहसीलदार गोला बृजमोहन शुक्ला अपने राजस्व टीमके साथ पहुचे ।शाम तक कोई पता नही चल पाया।स्थानीय प्रशासन के मांग पर शनिवार को एन डी आर एफ की टीम पहुची।और कड़ी मसक्कत के बाद दलुवा नदी घाट के पास शव को बरामद कर लिया।परिजनों ने शव को शिनाख्त किया गोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया।।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728