Header Ads

ad728
  • Breaking News

    उरूवा थाने पर तैनात श्रीमान जी के नाम से मशहूर हेड कांस्टेबल जेपी सिंह की समाजसेवियों ने धूमधाम से किया विदाई



    गोला बाजारगोरखपुर21  जुलाई अच्छे कर्मों से ही व्यक्ति की पहचान होती है और हमेशा लोग इन्हें याद करते हैं। कठिन से कठिन परिस्थिति में भी किसी का काम न रुके तभी  उस व्यक्ति की याद समाज में हमेशा बना रहता है।उक्त बातें चिल्लूपार विधानसभा के विधायक राजेश त्रिपाठी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने के कारण अच्छी पहचान बनाने लेने वाले मृदुभाषी व तेजतर्रार हेड कांस्टेबल श्रीमान जी के नाम से मशहूर जेपी सिंह  का स्थानांतरण गोला तहसील क्षेत्र के उरूवा बाजार में स्थित थाने से जीआरपी माधों सिंह चौकी थाना औराई जनपद भदोही में होने पर सराहना करते हुए कही।


    #- गुणवान व्यक्ति को ही सफलता होती है प्राप्त

    :जगत नारायण कन्नौजिया सी ओ गोला


     अपने गुणों के आधार पर गुणवान व्यक्ति किसी भी कार्य को आसानी से निपटाने में हमेशा सफल रहता है। और वह आगे बढ़ता है।पुलिस की सेवा में रहते हुए भी हमेशा अच्छी प्रकार से अपनी ड्यूटी करना अच्छे व्यक्ति की पहली पहचान होती है। उक्त बातें क्षेत्राधिकारी गोला जगत नारायण कन्नौजिया उरूवा थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल जयप्रकाश यादव उर्फ जेपी सिंह श्रीमान जी का स्थानांतरण होने पर  कही।।


    #- अपने कर्म के प्रति सजग रहने वाले व्यक्ति की हमेशा आती है याद: 

    अजयकुमार मौर्य एस ओ उरुवा  

    जेपी सिंह उर्फ श्रीमान जी अपने सरल स्वभाव और अपने कर्म के प्रति हमेशा सजग रहने वाले व्यक्ति थे जिनकी याद हमेशा आती रहेगी और इनका जाना हम सभी को खल रही है। इन्होंने अपने कार्यकाल में अपने ड्यूटी से जब भी हाल ही रहते थे तो क्षेत्र के विद्यालयों में पहुंचकर के भी बच्चों को ट्रैफिक नियमों आदि के बारे में शिक्षित करते रहते थे।उक्त बातें थानाध्यक्ष उरूवा अजय कुमार मौर्य ने कही।उरूवा क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य अवध नारायण यादव ने विदाई समारोह में कहा कि क्षेत्र में अपने मृदुभाषी चरित्र के कारण किसी भी प्रकार की जन समस्या को यह आसानी से निपटाने में सफल रहते थे।कार्यक्रम के अंत में उरुवा बाजार के समाजसेवियों ने हेड कांस्टेबल जेपी सिंह उर्फ श्रीमान जी को फूल माला पहनाकर और मुंह मीठा करा कर के धूमधाम से विदाई किया गया।श्री यादव ने अपने विदाई समारोह में सबको धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम सभी लोगों का कर्म है की सभी की सेवा करें जिससे किसी को कोई परेशानी न महसूस हो। इसलिए हमेशा अपने कर्म को ध्यान रखते हुए अच्छे कर्म करते रहना चाहिए तभी सफलता प्राप्त होगी।

    इस अवसर पर ग्राम प्रधान बरपार माफी धर्मपाल यादव गोलू पहलवान पंकज उमेश पहलवान ग्राम प्रधान राज नारायण यादव मदन कनौजिया जय प्रकाश तिवारी समाजसेवी सुमंत बाबा सरिता तिवारी पूनम पांडेय सहित आदि समाजसेवियों ने फूल माला पहनाकर व मिष्ठान खिलाकर धूमधाम से विदाई किया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728