Header Ads

ad728
  • Breaking News

    असामाजिक तत्वों ने विद्यालय में घुस कर मचाया उतपात



    प्रधानाचार्य की सूचना पर पहुची पुलिस गोला पुलिस

    दो लोगो को किया बाइक सहित गिरफ्तार

    गोलाबाजार गोरखपुर 13 जुलाई।

    गोला थाना क्षेत्र के आनन्द विद्या पीठ इण्टर कालेज ककरही में मंगलवार को दिन में 12 बजे लगभग 15 से 20 की संख्या में दबंग एवं मनबढ़ किस्म के असामाजिक तत्व हाकी, डण्डा, चेनऔर कट्टा से लैस होकर विद्यालय परिसर में घुस कर उत्पात मचाना शुरू कर दिए। घटना की सूचना पर पहुची 112 नम्बर पुलिस शिक्षक, छात्र और स्थानीय लोगों की मदत से दो उत्पातीयों को पकड़ लिया। और मनबढ़ों द्वारा छोड़ी गई दो बाइक को भी पुलिस अपनी गिरफ्त में ले लिया।    


     प्राप्त बिबरण  के अनुसार गोला कौड़ीराम सड़क मार्ग पर गोला थाना मुख्यालय से लगभग पांच किमी उत्तर स्थित आननविद्या पीठ इण्टर कालेज ककरही के प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार सिंह ने 13 जुलाई दिन बुद्धवार गोला थाने पर दिए तहरीर में लिखा है  किमंगलवार को दिन में 12 बजे करीब 15 से 20 की संख्या में दबंग एवं मनबढ़ किस्म के असामाजिक तत्व हाकी, चेन, डण्डा और कट्टा से लैस होकर जबरन विद्यालय में घुस आए और विद्यालय में कमरों में जाकर गाली - गुप्ता देते हुए दहशत फैलाने के साथ ही किसी छात्र /छात्रा को खोजने लगे। भयभीत हो कर विद्यालय द्वारा इसकी सुचना डायल 112 नम्बर को दिया गया। पुलिस को आता देख अपराधीगण भागने लगे, लेकिन 112 नम्बर पुलिस द्वारा शिक्षक, छात्र और स्थानीय लोगों की मदत द्वारा दो लोगों को पकड़ लिया गया। तथा साथ ही अपराधियों की दो बाइक जिसका नम्बर यूपी 53 ई एफ 4176 और युपी 53 ई डी 0195 है। वह विद्यालय परिसर में छुट गया। डायल 112 द्वारा थाने पर सुचना दी गई। थाने से आई पुलिस फोर्स द्वारा पकड़े गये दोनों व्यक्ति और बाइक को थाने पर ले गये।


        विद्यालय द्वारा जांच पड़ताल करने पर पता चला कि डड़वापार निवासी कक्षा 10 के छात्र का भाई अपने 15-20 साथियों के साथ आया था। जिनका नामपता अज्ञात है।


      उक्त घटना को लेकर विद्यालय के छात्र - छात्राओं, शिक्षक और कर्मचारियों में भविष्यगत किसी अप्रिय घटना घटित होने को लेकर भय ब्याप्त है। जिससे पठन-पाठन प्रभावित होने की सम्भावना है।

    प्रधानाचार्य श्री सिंह ने  लिखित तहरीर को गोला थाने पर दे दिया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728